पटाखे जलाने निकली बच्ची की बेरहमी से हत्या, कटे हुए थे कई अंग, गायब हैं फेफड़े

 A Minor Girl Brutally Murdered On Diwali Night Many Parts Of the Body Missing  - Sakshi Samachar

कानपुर : उत्तर प्रदेश में कानपुर के एक गांव में भयावह घटना सामने आई है, यहां 6 साल की बच्ची की कटी हुई लाश मिली है। बच्ची के कई महत्वपूर्ण अंग समेत उंगलियां भी गायब हैं। पुलिस को किसी जानवर द्वारा हमला किए जाने की आशंका है।

खबरों के मुताबिक, शनिवार की रात को भाद्रस गांव में यह लड़की पटाखे खरीदने के लिए अपने घर से निकली थी। जब वह देर रात तक नहीं लौटी तो परिवार ने उसकी तलाश शुरू की। बाद में उसका शव रविवार को काली मंदिर के पास झाड़ियों में मिला। लड़की के पिता करण संखवार ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को जादू-टोने के लिए मारा गया है, उसके दोनों फेफड़े गायब हैं।

पुलिस ने कहा है कि हो सकता है कि लड़की को किसी जंगली जानवर ने मार डाला हो। एसपी (ग्रामीण) बृजेश श्रीवास्तव ने कहा, "बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है और अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।"

गांव में भारी तादाद में फोर्स तैनात
हत्या को लेकर पैदा हुई नाराजगी को देखते हुए गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं इस पूरे मामले पर एसएसपी प्रीतिंदर सिंह ने  कहा, "हमने परिवार द्वारा नामित कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनकी पूछताछ जारी है। हम इस मामले को हर संभव  एंगल से देख रहे हैं।" डॉग स्क्वायड भी लोकेशन पर मौजूद था। पुलिस ने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है

दोषियों के खिलाफ की जाएगी सख्त कार्रवाई
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इस हत्याकांड का खुद ही संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस को मामले की तह तक जाने का निर्देश दिया। मौर्य ने कहा कि जो भी इस केस में  दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
Back to Top