जीजा ने शादी के नाम पर नाबालि‍ग साली को दो जगह बेचा, बहन ने भी दिया साथ

Minor Girl Allegedly Sold On Name of Marriage In Madhya Pradesh  - Sakshi Samachar

रायपुर :  मध्‍य प्रदेश के मालवा जिले से एक बेहद ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां जीजा ने अपनी ही नाबालिग साली को दो बार शादी के नाम पर बेच दिया। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि इस काम में उसका साथ नाबालिग की बहन ने भी दिया। जब खुलासा हुआ तो नाबालिग के जीजा, बहन और दो दूल्‍हों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

बताया जा रहा है कि नागदा पुलिस और छत्तीसगढ़ पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में नाबालिग लड़की की खरीद-फरोख्त करने वाले चार लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। छत्तीसगढ़ के जशपुर की रहने वाली एक नाबालिग लड़की को उज्जैन जिले के कुछ जगहों पर दो बार बेचने का मामला उस समय उजागर हुआ, जब छत्तीसगढ़ की पुलिस ने नागदा पुलिस की मदद से जीजा, बहन सहित दो दूल्हों को गिरफ्तार किया।

वहीं, नागदा के थाना प्रभारी एससी शर्मा ने बताया कि जशपुर के पत्‍थलगांव के रहने वाली एक नाबालिग लड़की को नागदा में बेचने का मामला उजागर हुआ है। इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। 

इसे भी पढ़ें :

छोटी बहन को बांधकर आंखों के सामने तीन लड़कों ने 16 साल की लड़की के साथ किया गैंगरेप

बड़ी बहन ने लगाई नशे की लत, फिर नाबालिग को वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेला​

थाना प्रभारी ने आगे बताया कि नाबालिग के कोर्ट में धारा 164 की तहत बयान होने हैं। उन बयानों के आधार पर आरोपियों की संख्‍या बढ़ सकती है। इसमें रेप और पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज होना है। 

Advertisement
Back to Top