बिहार में कोरोना हेल्प सेंटर पर दी महाराष्ट्र से आने की सूचना, युवक को पीट-पीटकर मार डाला

A Man Was Beaten To Death By Two People In Sitamarhi - Sakshi Samachar

बिहार के सीतामढ़ी में महाराष्ट्र से लौटे 2 लोगों ने की युवक की हत्या 

 पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ किया मामला दर्ज 

सीतामढ़ी : बिहार के सीतामढ़ी  जिले में कोरोना के संदिग्ध के बारे में सूचना देने पर दो लोगों ने एक युवक की हत्या कर दी। मामला जिले के मधोल गांव का है। बताया जा रहा है कि मृतक ने कोरोना हेल्प सेंटर में फोन कर इन लोगों के महाराष्ट्र से आने की खबर दी थी, जिससे नाराज होकर इन लोगों ने युवक की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानिए क्या था पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक,  युवक ने महाराष्ट्र से लौटे दो लोगों के कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज होने की सूचना  मेडिकल टीम को दी थी। उसकी सूचना पर मेडिकल टीम गांव में पहुंची और दोनों युवक को जांच के लिए लेकर गई। जांच के बाद कोरोना वायरस की पुष्टि नहीं होने पर दोनों को छोड़ दिया गया। इसके बाद दोनों ने अपने परिवार के साथ मिलकर कोरोना हेल्प सेंटर को सूचना देने वाले युवक को पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद उन्हें रुन्नीसैदपुर पीएचसी मे भर्ती कराया गया, लेकिन इसकी गंभीर हालत को देख डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया। मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच में ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें :

बिहार में कोरोना के कहर के बीच इंसेफेलाइटिस ने दी दस्तक, तीन साल के बच्चे की मौत​

कोरोना वायरस का कोहराम जारी, देश में 1139 पहुंची संक्रमित मरीजों की संख्या, 30 की मौत, 90 ठीक हुए

फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है। मृतक बबलू कुमार के परिजनों के बयान पर मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाने में पुलिस ने मामला दर्ज किया। पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया।

Advertisement
Back to Top