पत्नी ने नौकरी के लिए पति का गला घोंटा, हत्या में बेटा और बेटी भी शामिल

man murdered for job in mancherial - Sakshi Samachar

बेटी को कोरोना का संक्रमण हुआ है और वह घर आ जाए

बेल्लमपल्ली के एसीपी एम ए रहमान ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया

मंचीरियाल : बेल्लमपल्ली मंडल के पाताबेल्लमपल्ली गांव में सिंगारेनी के मजूदर मुत्ते शंकरी की हत्या कर दी गई। बताया गया कि नौकरी के लिए पत्नी, बेटी और बेटे ने कथित रूप से शंकरी की हत्या की। शंकरी की बहन रुक्मिणी की शिकायत पर पुलिस ने नौकरी के लिए हत्या करने का मामला दर्ज किया। 

पत्नी ने शुक्रवार को पति शंकरी से फोन कर बताया कि बेटी को कोरोना का संक्रमण हुआ है और वह घर आ जाए। इस पर वह शुक्रवार को घर आया था। योजना के अंतर्गत पत्नी, बेटी स्वाती और बेटे श्रावण कुमार ने सो रहे शंकरी का साड़ी से गला घोंटा। तत्पश्चात उस हत्या को आत्महत्या का अमलीजामा पहनाने का प्रयास किया। 

आपको बता दें कि वह श्रीरामपुर क्षेत्र के आरके-7 खान में टिंबर मैन का काम करता था। उसके और परिवार के सदस्यों के बीच झगड़ा होता था। इसलिए वह मंचीरियाल में रह रहा था। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने संदेह होने पर परिवार के सदस्यों को पुलिसिया अंदाज में पूछताछ की। इस दौरान घटना की असलीयत उजागर हुई। बेल्लमपल्ली के एसीपी एम ए रहमान ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। शंकरी की बहन रुक्मिणी की शिकायत पर पुलिस ने नौकरी के लिए हत्या करने का मामला दर्ज किया। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top