सट्टे और अय्याशी में गंवाए 20 लाख रुपए, डांट के डर से मां-बहन को उतारा मौत के घाट

Man Kills Mother and sister by Mixing poison in their food in Medchal - Sakshi Samachar

मेड्चल : आईपीएल में सट्टेबाजी और अय्याशी जैसे बुरी लतों के आदि बने एक युवक द्वारा अपनी मां और बहन को जहर देकर हत्या करने का मामला सामने आया है।  मेड्चल तानांतर्गत रावलकोल गांव निवासी साईनाथ रेड्डी के पिता प्रभाकर रेड्डी की पिछले दिनों मृत्यु होने पर उसके नाम पर मौजूद 20 लाख की बीमा राशि मिली थी।

इसी क्रम में प्राइवेट नौकरी करने वाला साईनाथ रेड्डी बुरी लतों का आदि बन गया और उसने आवारा घूमते हुए पूरे 20 लाख रुपए खर्च कर दिया। इस बारे में मां और बहन द्वारा पूछे जाने के डर से उसने गत 23 नवंबर की सुबह खाने में जहर मिलाया और उसे अपनी मां सुनिता रेड्डी (42) और बहन  अनूषा (20) को खिला दिया।

पूर्व नियोजित योजना के तहत तैयार खाने को वह खुद अपने ऑफिस भी ले गया। दोपहर में खाना खाने के बाद सुनीता रेड्डी और अनूषा अस्वस्थ हो गईं। सुनीता रेड्डी ने तुरंत बेटे साईनाथ रेड्डी को फोन करके खाना खाने से मना कर दिया।

इसे भी पढ़ें : 

मेडचल में महिला की नृशंस हत्या

23 तारीखी शाम घर लौटे साईनाथ रेड्डी बेहोश पड़ी मां और बहन को गांधी अस्पताल ले गया, जहां इलाज के दौरान सुनीता रेड्डी ने 27 नवंबर को और अनूषा ने 28 नवंबर को दम तोड़ दिया। इस घटना को लेकर मिली शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की। पुलिस ने आरोपी साईनाथ रेड्डी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top