पड़ोसन से हुआ प्यार तो किया लिव इन पार्टनर का कत्ल, सूटकेस में ठूंसी मिली महिला की लाश

Man Fled with Lover after Murder of Live in Partner in Haridwar of Uttarakhand - Sakshi Samachar

ग्वालियर और दिल्ली में नौकरी के दौरान हुआ था परिचय

अपार्टमेंट में रह रही दूसरी महिला से बढ़ाई करीबी

देहरादून : एक व्यक्ति के अपने साथ लिवइन में रह रही महिला की गला घोंटकर हत्या करने के साथ ही लाश को एक सूटकेस में ठूंसकर दूसरी महिला के साथ फरार होने का मामला सामने आया है। यह घटना उत्तराखंड के हरिद्वार की है। यह मामला उस वक्त सामने आया जब बाहर से ताला लगे अपार्टमेंट के भीतर से दुर्गंध आते देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को खबर दी। 

ग्वालियर और दिल्ली में नौकरी के दौरान हुआ था परिचय

पुलिस के मुताबिक मध्य प्रदेश की रहने वाली मृत महिला (23) और आरोपी (26) हरिद्वार स्थित एक कंपनी में काम कर रहे थे। हरिद्वार के पुलिस अधीक्षक कमलेश उपाध्याय ने बताया कि आरोपी बिहार के वैशाली जिले का रहने वाला है। ग्वालियर और दिल्ली में एक ही जगह काम करने के दौरान मृत महिला और आरोपी के उनके बीच परिचय हुआ था और जब से दोनों लिवइन रह रहे थे। 

अपार्टमेंट में रह रही दूसरी महिला से बढ़ाई करीबी

पिछले दिसंबर में दोनों अपने एक पुराने कर्मचारी के साथ मिलकर मिलकर हरिद्वार स्थित एक कंपनी में भर्ती होकर कंपनी के पास ही एक अपार्टमेंट में रह रहे थे। मृत महिला और आरोपी जिस अपार्टमेंट में रह रहे थे उसी भवन में आरोपी ने एक और महिला से करीबी रिश्ते बनाए।

इसे भी पढ़ें : 

लॉकडाउन की तन्हाई को बर्दाश्त नहीं कर पाई एक्ट्रेस, डिप्रेशन में आकर लगा ली फांसी

प्रेमिका की हत्या के बाद करनी पड़ी 9 लोगों की हत्या, ये है वरंगल की मर्डर मिस्ट्री

मृत महिला को जब इस बात का पता चला तो उसने आरोपी की जमकर खिंचाई की। इसी बात को लेकर पिछले कुछ समय से दोनों में झगड़े हो रहे थे। इसी क्रम में शुक्रवार को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ तो आरोपी ने गुस्से में महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी और लाश को एक सूटकेस में ठूंसकर वहां से फरार हो गया। परंतु उसी अपार्टमेंट में रह रही एक और महिला के लापता होने से पता चला कि वह आरोपी के साथ फरार हो चुकी है।  पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच तेज कर दी है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि फरार दोनों लोगों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे।

Advertisement
Back to Top