खुद को सिंगर सुनीता का रिश्तेदार बताकर महिला फैन से वसूले 1.70 करोड़ रुपए

 Man Cheated Woman on the Name of Singer Sunitha  - Sakshi Samachar

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर सुनीता के नाम पर लोगों को ठगने से जुड़े मामले धीरे-धीरे सामने आने लगे हैं। सिंगर सुनीता का नाम बताकर कुछ लोगों ने एक महिला को एक-दो नहीं बल्कि 1.70 करोड़ रुपए चूना लगाया। खुद को सिंगर सुनीता का भांजा बताकर लोगों को ठगने वाले चैतन्या को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

हैदराबाद : तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर सुनीता के नाम पर लोगों को ठगने से जुड़े मामले धीरे-धीरे सामने आने लगे हैं। सिंगर सुनीता का नाम बताकर कुछ लोगों ने एक महिला को एक-दो नहीं बल्कि 1.70 करोड़ रुपए चूना लगाया। खुद को सिंगर सुनीता का भांजा बताकर लोगों को ठगने वाले चैतन्या को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। चैतन्य की ठगी का शिकार बनी एक महिला के राचकोंडा साइबर क्राइम पुलिस मे शिकायत करने से 1.70 करोड़ रुपए की ठगी का मामला सामना आया है। 

पुलिस के मुताबिक कोत्तापेट की एक महिला सिंगर सुनीता की बड़ी फैन है। इसी का फायदा उठाते हुए चैतन्या नाम का व्यक्ति उसे एक फोन नंबर दिया और बताया कि यही सिंगर सुनीता का व्हाट्सएप नंबर है। इसके कुछ दिन बाद चैतन्या ने महिला को 50 हजार रुपए का भुगतान केरल के आनंद चेर्लायम ट्रस्ट की सदस्यता लेने को कहा, तो महिला ने रुपए उसके द्वारा बताए गए बैंक खाते में ट्रा्ंसफर कर दिया। 

बाद में आरोपी नेअमेरिका में मौजूद अपनी जमीन बेचने का भरोसा देकर कई चरणों में पीड़िता से करीब 1.70 करोड़ रुपए वसूले। पीड़िता ने बताया कि चैतन्या उसे समय-समय पर व्हाट्सएप पर केवल सिंगर की तस्वीरें भेजा करतेा था, लेकिन कभी भी उसने वीडियो कॉल पर बात नहीं की। इसी बात को लेकर महिला को चैतन्या पर शक हुआ तो उसने तुरंत राचकोंडा थाने में इसकी शिकायत की। पुलिस ने चैतन्य सहित कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Advertisement
Back to Top