फिश करी के लिए भिड़ गए दो दोस्त, आपसी झगड़े में हुई एक की मौत

man attacks on his friend for fish curry in Srikakulam  - Sakshi Samachar

फिश करी के लिए दोस्त की कर दी हत्या

श्रीकाकुलम : हीरामंडलम (hiramandalam) पुलिस थाना क्षेत्र के आवलिंगी (avalangi) गांव में फिश करी के लिए एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। यह घटना देरी से उजागर हुई। इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में लिया। जांच में पता चला कि आरोपी ने पलंग की लकड़ी से व्यक्ति के सिर और हाथ पर हमला किया था। इस घटना में गंभीर रूप से घायल होने पर मौत हुई। 

बताया गया कि आवलिंगी गांव में पूर्वी गोदावरी जिला के कट्टमुरु के पालमुरी प्रसाद की संदेहास्पद स्थिति में मौत हुई। प्रसाद काकीनाड़ा के गंटा पांडुरंग राव के साथ संक्रांति पर आवलिंगी आया था। संक्रांति पर पांडुरुंग राव, प्रसाद और अन्य दो लोगों ने रात में फिश करी बनाई और शराब पीने लगे। इस दौरान फिश करी को लेकर पांडुरंग राव और प्रसाद के बीच झगड़ा हुआ। गुस्साए पांडुरंग राव ने निकट ही मौजूद पलंग की लकड़ी से प्रसाद के सिर और हाथ पर हमला किया। इस घटना में प्रसाद की मौत हुई। 

प्रसाद की मौत के बाद पांडुरंग राव, साथी ठेकेदार और गांव के अन्य पांच लोगों ने शव तालाब के निकट दफना दिया। आपको बता दें कि पांडुरंग राव सारवकोटा मंडल के बुडिति गांव के निकट रक्षित पेयजल योजना के अंतर्गत पानी की टंकी के निर्माण कार्य का काम करने तीन महीने पहले आवलिंगी गांव आया। संक्रांति पर वह गांव लौटा और साथ में आते समय पालमुरी प्रसाद को साथ आवलिंगी गांव लाया। 

इसे भी पढ़ें :

श्रीकाकुलम : पति-पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 2 साल का बच्चा मिला अकेला

प्रसाद की संदेहास्पद मौत को लेकर वीआरओ आप्पाराव की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जांच के दौरान पता चला कि पांडुरंग राव ने प्रसाद की हत्या के बाद शव हाथगाडी पर तालाब के किनारे ले गया और दफना दिया। ग्रामीणों ने घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। तहसीलदार राजमोहन के समक्ष शनिवार को प्रसाद का शव कब्र से बाहर निकाला गया। पंचनामा करने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए पातापट्टणम के सरकारी अस्पताल भेज दिया। आरोपियों में टंकी निर्माण कार्य करने वाले काकीनाड़ा के ठेकेदार शामिल है। पातापट्टणम के  सीआई और हिरामंडलम के एसआई मधुसूदन ने घटना की जानकारी दी। 
 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top