मालिक से बदला लेने के लिए मालकिन की फेसबुक पर बना दी फर्जी प्रोफाइल, घर में फोन पर आने लगी 'डिमांड'

maid and lover plan against Owner in delhi - Sakshi Samachar

मालिक को सबक सिखाने के लिए रची नयी चाल

फेसबुक पर मालकिन की फर्जी प्रोफाइल

मोबाइल नंबर के साथ अश्लील फोटो भी पोस्ट

नई दिल्ली : काम देने वाले मालिक से बदला लेने के लिए घर की नौकरानी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर फेसबुक पर मालकिन की फर्जी प्रोफाइल बना ली और उसके मोबाइल नंबर के साथ अश्लील फोटो और संदेश पोस्ट कर दिए। यह जानकारी पुलिस ने शुक्रवार को दी। व्यक्ति की पहचान चिराग दिल्ली के मालवीय नगर के रहने वाले सूरज के रूप में हुई है। 

मामला तब सामने आया जब एक महिला ने दक्षिणी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश पुलिस स्टेशन में संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई। मामला धारा 354 डी के तहत दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि कुछ महीने पहले नौकरानी श्रुति को उन्होंने घर में चोरी करते हुए पकड़ा था। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी, क्योंकि मामला सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझा लिया गया था।

पुलिस ने कहा कि नौकरानी ने अपने मालिक को सबक सिखाने के लिए, अपने प्रेमी सूरज की मदद ली और फेसबुक पर अपने मालिक की एक नकली प्रोफाइल बनाई। वह चाहती थी कि उसका मालिक परेशान हो और इसलिए उसने अश्लील संदेश के साथ उसका मोबाइल नंबर पोस्ट किया।

आरोपी सूरज ने कथित तौर पर 'पेड सेक्स' के अश्लील कैप्शन के साथ फेसबुक पर एक फर्जी आईडी बनाई। उन्होंने आगे शिकायतकर्ता और उसकी मां के मोबाइल नंबर कुछ अन्य महिलाओं के अश्लील फोटो के साथ उसी पर अपलोड कर दिए।

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) अतुल ठाकुर ने कहा, "शिकायतकर्ताको कई लोगों के फोन आने से काफी परेशान हुई।"

हालांकि आरोपी ने अपराध कबूल किया और कहा कि उसने फर्जी आईडी बनाकर अश्लील तस्वीरें अपलोड की और शिकायतकर्ता से बदला लेने के लिए उसका मोबाइल नंबर भी अपलोड किया। अधिकारी ने कहा, "मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच जारी है।"

Advertisement
Back to Top