प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की रातभर धुनाई, दूसरे दिन बजी शहनाई

Lover Beaten Overnight To Meet His Girlfriend And Married In Morning - Sakshi Samachar

फिल्मी अंदाज में प्रेमी की पिटाई

प्रेमी प्रेमिका की शादी करा दी

रामपुर : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर (Rampur) जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है यहां एक प्रेमी की फिल्मी अंदाज में पिटाई कर उसकी शादी करा दी गई। मामला अजीमनगर थाना इलाके की है। दरअसल, आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक प्रेमी को युवती के परिजनों ने पकड़ लिया और उसकी रातभर धुनाई की। 

बताया जाता है कि सुबह होने के बाद घर वालों ने आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया, इस दौरान गांव वालों का दिल पसीज गया और उन्होंने मध्यस्थता करते हुए प्रेमी प्रेमिका की शादी करा दी। 

मिली जानकारी के मुताबिक, रामपुर जिले के स्वार क्षेत्र के रहने वाले युवक का अजीमनगर थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली युवती के साथ प्रेम संबंध था। प्रेमी अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने आया करता था। गुरुवार की देर रात प्रेमी रात करीब 12 बजे प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। प्रेमिका के परिजनों को कुछ आहट हुई तो वे सतर्क हो गए। इससे पहले प्रेमी कुछ समझ पाता परिजनों ने उसे कमरे में ही पकड़ लिया। 

हो हल्ला होने पर आसपास पड़ोस के लोग भी वहां आ गए और प्रेमी की जमकर धुनाई शुरू हो गई। युवक को कमरे में बंद करने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी युवक को थाने ले आई।

इसे भी पढ़ें : 

प्रेमी जोड़े ने किया सुसाइड का प्रयास, नाबालिग लड़की की गई जान, प्रेमी हुआ अरेस्ट

गांव वालों के ताने से परेशान लड़की ने की खुदकुशी की कोशिश, गांव के लड़के ने किया था रेप

सम्मानित लोगों ने कराई सुलह

मुकदमेबाजी के डर से गांव के लोगों ने समझौता कराने का प्रयास शुरू कर दिया। करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद दोनों के परिवार शादी के लिए सहमत हो गए।आननफानन में पंडित को बुलाया गया और शादी की तैयारी शुरू हुई। शाम को प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे के गले में वरमाला डाल अपना जीवनसाथी चुन लिया।

Advertisement
Back to Top