घर वाले कर रहे थे बारात के स्वागत की तैयारी, दुल्हन को फिल्मी स्टाइल में ले उड़ा प्रेमी

Lover Absconding Girl From Pavilion Before Wedding Procession In Varanasi - Sakshi Samachar

पिता ने विरोध किया तो उन्हें असलहा दिखाकर डरा दिया

लडकों के साथ अपनी मर्जी से गई लड़की

वाराणसी : उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां शुक्रवार को शादी से चंद घंटे पहले दुल्हन को लेकर उसका प्रेमी और एक दोस्त बाइक से फरार हो गए। मामला शहर के लोहता का है।  

बताया जाता है कि युवती के पिता ने विरोध किया तो उन्हें असलहा दिखाकर पैर पीछे खींचने पर मजबूर कर दिया। पिता की शिकायत पर प्रयागराज के एक युवक समेत दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, लोहता के केराकतपुर गांव में एक युवती की शुक्रवार को शादी थी। घर में शादी की तैयारियां जोरशोर से चल रही थीं। घरों में खुशी का महौल था। साथ मंडप सज चुका था।

लॉकडाउन के कारण दोपहर में ही बारात आने वाली थी। घर में बारात आने से पहले वाली रस्में निभाई जा रही थीं। इसी बीच सुबह करीब नौ बजे युवती का प्रेमी अपने दोस्त के साथ पहुंच गया। उसने फोन कर युवती को ग्राम पंचायत भवन के बाहर बुलाया। फिर युवक से मिलने युवती पहुंची तो उसके पीछे पीछे उसके पिता भी पहुंच गए।

पिता ने दोनों के मिलने का विरोध किया। इस पर युवक ने असलहे से पिता को धमकाया और युवती को अपने साथ लेकर फरार हो गया। बारात आने से चंद घंटे पहले हुई घटना से खलबली मच गई। युवती के पिता ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी।

इसे भी पढ़ें :

इस मैडम के हैं खेल निराले, आप भी पढ़ लीजिए इनके कारनामों की कहानी

जवान के एक हाथ में रायफल और दूसरे में दूध, भारतीय रेलवे ने उसैन बोल्ट को पछाड़ा!

पिता की शिकायत के बाद थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और छानबीन के बाद युवती के मां-बाप को तहरीर देने के लिए थाने बुलाया। युवती के पिता ने प्रयागराज के एक रिश्तेदार और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ बेटी के अपहरण और जान से मारने की तहरीर दी है। वहीं, पुलिस के अनुसार युवती के अपनी मर्जी से युवकों के साथ जाने की गांव वाले कह रहे हैं।

Advertisement
Back to Top