दिल्ली में महिला वकील से रेप की वारदात, दरिंदगी के बाद हत्या की कोशिश

lady Advocate raped in Delhi   - Sakshi Samachar

महिला वकील से रेप की वारदात

रेप के बाद हत्या की भी हुई कोशिश

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

नयी दिल्ली :  देश की राजधानी दिल्ली कोरोना संकट के दौरान भी अपराधों से अछूती नहीं रह पा रही है । इस दौरान भी यहां अपराध के मामले जारी हैं, ताजा घटना क्रम में दिल्ली में एक महिला वकील के साथ रेप का मामला सामने आया है।  निजामुद्दीन क्षेत्र में 23 वर्षीय आरोपी को पीड़िता के घर कथित तौर पर घुसने और दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

 पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी की पहचान सोनू के रूप में हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने रेप की वारदात के बाद पीड़ित महिला वकील की हत्या की भी कोशिश की थी । मामले में दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला वकील के घर 17 मई को बालकनी के जरिए घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी रेप की वारदात को बाद भी शांत नहीं हुआ, उसने  महिला का गला दबा कर उसकी हत्या की भी कोशिश की ।  लेकिन महिला के चिल्लाने के बाद वह वहां से फरार हो गया। 

इसे भी पढ़ें :

कोरोना अपडेट : बस एक क्लिक में जानिए भारत में रात 9:20 बजे तक कोविड-19 से जुड़े आंकड़े​

अधिकारी ने बताया कि महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया और इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि सोनू की पहचान क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज से हुई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। वह चोरी के कई मामलों में शामिल रहा है। पुलिस मामले की गहराई  छानबीन कर रही है ।  
 

Advertisement
Back to Top