झाबुआ: जानें क्यों पति को कंधे पर बैठाकर घुमाने के लिए महिला को किया मजबूर?

Jhabua  woman forced to carry his husband on shoulders - Sakshi Samachar

झाबुआ में महिला को मिली कथित प्रेम की सजा

पति को कंधे पर बैठाकर घुमाने की सजा

पुलिस ने महिला के हक में किया मामला दर्ज

झाबुआ: मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में प्रेम प्रसंग के शक में गांव की महिला को बुरी तरह प्रताड़ित किया गया। यहां तक कि गांव वालों ने महिला के साथ अमानवीयता की सारी हदें पार कर दीं। महिला को अपने पति को कंधे पर बैठकर घुमाने का सामूहिक आदेश दिया गया। और मजबूरन महिला को इस फरमान का पालन करना पड़ा। महिला की शिकायत पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मामला झाबुआ जिले की कोतवाली थाना क्षेत्र की पारा चौकी के छपारी रनवास गांव का है। यहां की एक महिला पर उसके पति ने दूसरे व्यक्ति से प्रेम प्रसंग का शक जताया। इस बात पर गांव के लेागों ने महिला को सजा सुनाई कि वह पति को कंधे पर बैठाकर गांव का चक्कर लगाए।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महिला एक व्यक्ति को अपने कंधे पर बैठाए गांव में घूम रही है, और उसके साथ चल रहे लोग उसे धकिया रहे हैं। मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया। वीडियो के वायरल होने पर पुलिस सक्रिय हुई और महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

कोतवाली थाने के प्रभारी सुरेंद्र सिंह का कहना है कि महिला की शिकायत पर सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
Back to Top