दिव्या की बेरहमी से हत्या करने वाले नागेंद्र का एनकाउंटर करें : पिता जोसेफ

 Investigation of Divya Tejaswini Murder Case Intensified - Sakshi Samachar

नागेंद्र और दिव्या की शादी झूठ है

दिव्या हत्या मामला दिशा थाना स्थानांतरित

विजयवाड़ा : पुलिस ने सनसनीखेज दिव्या तेजस्विनी हत्या मामले की जांच तेज कर दी है। इस मामले को विजयवाड़ा थाने से दिशा थाने को स्थानांतरित कर दिया गया है। साथ ही दिव्या के माता-पिता और उसके भाई को पूछताछ के लिए थाने बुलाया है। 

पूछताछ के दौरान दिव्या के पिता जोसेफ ने पुलिस से कहा, "आरोपी नागेद्र को एनकाउंटर कर दें। हमारे साथ न्याय करें। नागेंद्र ने दिव्या की निर्मम हत्या की है। मेरे के बदन पर चाकू के 13 जख्म पाये गये हैं। उसने मकान में सो रही दिव्या की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद नागेंद्र ने स्वयं मात्र मामूली वार कर लिया। हत्या के मामले से बचने के लिए अब वह मीडिया से बात कर रहा है। 

इसी क्रम में दिव्या के भाई ने कहा कि नागेंद्र और दिव्या की शादी तथा अन्य बातें झूठ है। हाल ही में मेरी बहन का नागेंद्र से परिचय हुआ था। मेरी बहन ने अपनी दुख भरी दास्तान सोशल मीडिया में पोस्ट किया है। पुलिस इस बात का पता लगायेगी नागेंद्र को कौन सहयोग कर रहा है।

संबंधित खबर :

दिव्या तेजस्विनी हत्या मामले में नया मोड़, दोनों ने कर ली शादी, मगर...

दूसरी ओर पुलिस की जांच पड़ताल में नये विषय सामने आये हैं। इस मामले में दिव्या और नागेंद्र की शादी को लेकर कोई भी सबूत (प्रमाणपत्र) नहीं मिले हैं। पता चला है कि मार्च 2018 में दिव्या और नागेद्र मंगलगिरी पानकाला स्वामी मंदिर गये थे। पुलिस की जांच में दोनों की शादी होने के बारे में कहीं पर भी रिकॉर्ड दर्ज नहीं है।

अब पुलिस मीडिया में प्रकाशित दोनों की शादी के फोटो के बारे में पता लगाने में जुट गई है। साथ ही पुलिस नागेंद्र को सहयोग करने वाली महिला से पूछताछ करने के लिए कॉलेज गई है। इसके अलावा नागेंद्र और दिव्या के फोन, वाट्स एप (WhatsApp)  व फेसबुक का विश्लेषण कर रही है।  

Advertisement
Back to Top