'कोरोना' के मद्देनजर लोगों को लूट रहे ऑक्सीजन सिलेंडरों के कारोबारी, एक लाख में मिल रहा एक सिलेंडर

Illegal oxygen cylinder gang Busted in Hyderabad by Talkforce Police - Sakshi Samachar

हैदराबाद में ऑक्सीजन सिलेंडरों का अवैध कारोबार

ऑक्सीजन सिलेंडरों को बेचने वाले दो गिरोह गिरफ्तार

हैदराबाद : एक ओर कोविड मरीजों की ऑक्सीजन नहीं मिलने से जान चली जा रही है, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग ऑक्सीजन सिलंडरों का अवैध कारोबार के जरिए लाखों रुपये कमा रहे हैं। वेस्ट जोन की टास्कफोर्स पुलिस ने इस संबंध में मिली पक्की सूचना के आधार पर छापे मारकर नगर में ऑक्सीजन सिलेंडरों का अवैध कारोबार कर रहे  दो गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया कि नगर में बिना अनुमति के ऑक्सीजनन सिलेंडर बेचे जाने के बारे में सूचना मिलने के तुरंत बाद उक्त अड्डों पर छापा मारकर दो गिरोहों का पर्दाफाश किया गया।

इस मौके पर पुलिस ने घटनास्थल से 34 ऑक्सीजन सिलेंडर बरामद कर लिया है। छापे के दौरान गिरोह द्वारा कई क्लीनिक, अस्पताल और निजी तौर पर ऑक्सीजन सिलेंडर बेचे जाने से जुड़े दस्तावेज मिले हैं। जांच और पूछताछ में यह भी खुलासा हुआ है कि ऑक्सीजन एक-एक सिलेंडर एक-एक लाख रुपये में बेचा गया है।

यह भी पढ़ें :

कोत्तागुडेम में 30 सीआरपीएफ जवान कोरोना पॉजीटिव, सतर्क हुआ प्रशासन

पुलिस ने आगे बताया कि बरामद ऑक्सीजन सिलेंडर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग के हवाले कर दिए गए हैं। उन्होंने यह भी बताया कि नगर में ऑक्सीजन सिलेंडरों की अवैध बिक्री पर पुलिस कड़ी नजर रखी हुई है। पुलिस ने बिना अनुमति के ऑक्सीजन सिलेंडरों का कारोबार करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है।

Advertisement
Back to Top