आधी रात कस्टमर के घर पहुंचा बैंक अफसर, कमरे का नजारा देख उड़ गए होश

 Hyderabad Bank officer taken into Custody in Gay Fraud case by SR Nagar Police  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : समलैंगिकता के लिए ऑनलाइन चैटिंग करके एक बैंक अधिकारी के धोखा खाने का मामला सामने आया है। यह घटना शहर के एसआर नगर थानांतर्गत घटी है। बैंक अधिकारी ने अपनी इच्छा पूरी करने के लिए ऑनलाइन गे डेटिंग एप में एक व्यक्ति के साथ डील किया। उसके लिए उसने कुछ पैसों का भुगतान भी किया। 

एसआर नगर पुलिस के मुताबिक हैदराबाद के वनस्थलीपुरम के रहने वाले एक बैंक अधिकारी समलैंगिक है। बैंक अधिकारी ने तीन दिनों तक एक पोर्टल पर एसआर नगर के बापूनगर के रहने वाले एक ग्राहक से परिचय बढ़ाया और उसका फोन नंबर लेकर उससे चैटिंग की।

इसी क्रम में अधिकारी ने समलैंगिकता में संतुष्ट करने पर ग्राहक को पांच हजार रुपए देने की पेशकश रखी तो ग्राहक उसके लिए तैयार हो गया और उसने मिलने के लिए अपना लोकेशन भी शेयर कर दिया। उसी के मुताबिक बैंक अधिकारी गत मंगलवार तड़के 3 बजे एसआर नगर के उमेश चंद्र की प्रतिमा के निकट बापूनगर के पास रह रहे ग्राहक के कमरे पर पहुंचा, लेकिन वहां का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए।

उस कमरे में बैंक अधिकारी को एक दिव्यांग दिखाई दिया। इससे पहले हुए डील के मुताबिक बैंक अधिकारी ने ग्राहक को रुपए देने से इनकार कर दिया। बैंक अधिकारी जब वहां से लौटने लगा तो ग्राहक ने डील की रकम देने को कहा। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस होने लगी तो अड़ोस-पड़ोस के लोग जाग गए। 

इसे भी पढ़ें : 

दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म, आरोपी बहला फुसलाकर बुलाया था अपने घर

उन्होंने दोनों को चोर समझते हुए तुरंत 100 नंबर डायल करके शिकायत कर दी। वहीं पास में गश्त दे रही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को थाने ले गई। पूछताछ के दौरान समलैंगिकता के मामले का पर्दाफाश हुआ। पुलिस ने बताया कि दोनों के खिलाफ न्यूसेन्स का मामला दर्ज किया है।
 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top