दिन-रात संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था पति, पत्नी ने लगाई मदद की गुहार

Husbands Always Illegitimate Demands With Wife In Gujarat  - Sakshi Samachar

अहमदाबाद : गुजरात के अहमदाबाद से क्रूरता का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान, एक पति अपनी पत्नी के साथ दिन-रात शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया जाता था। पति की इच्छा पत्नी के लिए नर्क की पीड़ा से ज्यादा कुछ नहीं थी। 

बताया जाता है कि लॉकडाउन तो खुल गया, लेकिन पति की क्रूरता आज भी वैसी ही बनी हुई है। आखिरकार, जब शारीरिक और मानसिक रूप से थक चुकी पत्नी ने अपने पति को शारीरिक सुख देने से इनकार कर दिया, तो पति ने उस पर जुल्म करना शुरू कर दिया और सीमा को तोड़ दिया। अंत में महिला ने हेल्पलाइन 181 से मदद मांगी और अपने पति के उत्पीड़न के लिए दोषी ठहराया। 

मिली जानकारी के मुताबिक, अहमदाबाद के बोपल की 25 वर्षीय महिला और उसके पति की शादी को छह साल हो चुके हैं। हालांकि लॉकडाउन के दौरान पति पूरे दिन घर पर था और अपनी पत्नी के साथ लगातार शारीरिक संबंध बना रहा था। दिन और रात दोनों समय 4-4 बार पत्नी के शरीर को छूता था। जिससे उसके शरीर के कई भागों में कई चोटें थीं, क्योंकि पति एक दिन में कई बार उसके साथ संबंध बना रहा था। अगर उसे मना कर दिया जाता था तो वह उसके साथ जानवरों की की तरह जबरदस्ती और मारपीट करता था। 

लॉकडाउन खुल गया, लेकिन उसके पति की क्रूरता आज भी वैसी ही है। दो दिन पहले पति ने पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की, लेकिन जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दी। इस घटना को देखकर उसके मकान मालिक ने महिला हेल्पलाइन 181 की मदद मांगी। हेल्पलाइन पर कुछ कहानियां सुनने के बाद महिला काउंसलर मौके पर पहुंचीं।

पत्नी ने काउंसलर सुरेखा बहना से कहा, "उसका पति उससे प्यार नहीं करता है, लेकिन उसकी तबीयत खराब हो गई है। क्योंकि वह दिन और रात दोनों समय कई बार शारीरिक संबंध बना चुकी है। अगर वह मना करती है, तो प्रकाश उसे छोड़ने की धमकी देता है और उसे पड़ोस के लोगों से बात करने की अनुमति नहीं देता है।'

Advertisement
Back to Top