पहले पत्नी का लोहे के दरवाजे से बांध दिए पैर, फिर पति ने दोस्तों संग मिलकर किया गैंगरेप

Husband Tied wife And Gang Raped With Friends In Jalore - Sakshi Samachar

जालौर : राजस्थान के जालौर से पति-पत्नी के अटूट रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर खुद की पत्नी का गैंगरेप किया। मामला जालौर के कोतवाली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, जालौर कोतवाली थाने में एक महिला ने उसकी विवाहिता बेटी के साथ रेप करने वाले उसके पति व उसके साथियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है। पीड़िता के पति सिरोही के मणादर गांव में काम करता है। 

पीड़िता तीन बच्चों की मां है और अपने पीहर जालौर में रह रही थी। 12 जनवरी को पीड़िता का पति आया और उसे मोटरसाइकिल से मणादर गांव ले गया। पीड़िता का आरोप है रि वह उसके साथ धक्का-मुक्की की गई और उसके पैर लोहे के दरवाजे से बांध दिए। वहां अर्जुन सिंह, छगना राम, नारायण शराब के नशे में बैठे थे। इसके बाद पति समेत सभी ने बारी-बारी से रेप किया। 

इस घटना के दूसरे दिन पीड़िता के माता-पिता पहुंचे तो घटना की जानकारी मिली। इसके बाद पीड़िता को जालौर पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह के सामने पेश किया। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करने के आदेश दिए। 

इसे भी पढ़ें:

बर्ड फ्लू : कौओं के बाद बत्तख और मुर्गियों की मौत से दहशत, राज्य सरकारों ने जारी किया अलर्ट

12 साल की रेप पीड़िता बनी मां, पड़ोसी पर लगा दुष्कर्म का आरोप

वहीं जालौर के डिप्टी एसपी कैलाश कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। मेडिकल टीम पीड़िता के स्वास्थ्य की जांच कर रही है। डिप्टी एसपी ने बताया कि महिला ने अपनी पुत्री के साथ हुए रेप का मामला दर्ज कराया। फिलहाल पीड़िता का इलाज चल रहा है। और धारा 161 के तहत पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए है। इसके अलावा पुलिस ने टीमें गठित कर आरोपियों की धड़-पकड़ भी शुरू कर दी है। 

Advertisement
Back to Top