संदेह के चलते पति ने पत्नी को गला रेत कर मार डाला, दो महीने बाद उजागर हुआ मामला

 Husband strangled wife to assassinate in banswada of telangana - Sakshi Samachar

बालराजू को पत्नी के चालचलन पर शक होने लगा

तेंदुए का पत्ता और मोर्री नामक फल लाने के बहाने सावित्री जंगल ले गया

कामारेड्डी : संदेह के  चलते पति ने पत्नी को गला रेत कर मार डाला। यह घटना रुद्रुरु पुलिस थाना क्षेत्र में घटी। महिला की हत्या के मामले में पति और ससुर को गिरफ्तार किया।

बताया गया कि बांसवाड़ा मंडल के हनमाजीपेट की ताड़ेम सावित्री की वर्णी मंडल के जलालपुर के बालराज के साथ चार साल पहले शादी हुई। कुछ महीनों बाद वह पत्नी से अलग हो गया। सावित्री ने दूसरी शादी की। पहले पति से उसे एक बेटा है। वह पति को छोड़ कर अलग रह रही थी। इस बीच बालराजू और सावित्री की शादी हुई।

बालराजू की सावित्री के साथ शादी होने के बाद एक लड़की ने जन्म लिया। बीते एक साल से बालराजू को सावित्री के चालचलन पर शक होने लगा। उसके रवैये में बदलाव हुआ था। इसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इस क्रम में सावित्री ने गांव में पंचायत बुलाई और पति बालराजू व मामा सायलू के खिलाफ शिकायत की। इस दौरान पत्नी पर रंजिश पालने वाले बालराजू ने उसकी हत्या करने की योजना बनाई। 

बालराजू ने दो महीने पहले तेंदुए का पत्ता और मोर्री नामक फल लाने के बहाने सावित्री जंगल ले गया। उसने अपने पिता को भी साथ लिया। वे सभी अलस सुबह जंगल गये। झाडियों में जाने के बाद दोनों ने मिल कर सावित्री का गला रेता। सावित्री की जान चली जाने के बाद उन्होंने उसे वहीं छोडा़ और घर आ गये। 

बालराजू और सायलू ने घर आने के बाद अगले दिन सावित्री के नहीं दिखाई देने की पुलिस थाने में शिकायत की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को पति बालराजू पर शक हुआ। पुलिस ने अपने अंदाज में पूछताछ करने पर पति ने पत्नी की हत्या करने की बात कबूली। पुलिस ने आरोपी बालराजू और सायलू को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया। 

Loading...
Related Tweets
Advertisement
Back to Top