लॉकडाउन का शौहर ने उठाया फायदा, मायके में फंसी बेगम तो मौसेरी बहन से कर लिया निकाह

Husband Married HisCousin Sister In Bareilly - Sakshi Samachar

अपनी एक रिश्ते की बहन से की शादी

 फरहत नकवी से मदद की गुहार लगाई 

बरेली : कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन घोषित है। ऐसे में जो जहां पर है वहीं पर फंसा हुआ है। ऐसे उत्तर प्रदेश के बरेली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां लॉकडाउन के कारण एक महिला अपने मायके में फंस गई, तो शौहर ने इसका फायदा उठाकर दूसरा निकाह कर लिया। 

बताया जाता है कि शख्‍स ने जिस लड़की से शादी की है वो रिश्‍ते में मौसेरी बहन लगती है। जब यह बात महिला को पता चला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। अब उसने समाजसेवी 'मेरा हक फाउंडेशन' की अध्यक्ष फरहत नकवी से मदद की गुहार लगाई है। फरहत नकवी का कहना है कि वो इस मामले की शिकायत एसएसपी से करेंगी, ताकि पीड़ित महिला को इन्साफ मिल सके।

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन और मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी ने बताया कि कोहाड़ापीर की नसीम का निकाह नगरिया तालाब निवासी नईम मंसूरी के साथ 2013 को हुआ था। नसीम के तीन बच्चे हैं। बीती 19 मार्च 2020 को नसीम को उसका शौहर मायके छोड़ आया था। 22 मार्च को जनता कर्फ्यू और उसके बाद से लॉकडाउन शुरू हो गया। जिससे उसकी बीवी मायके में ही रह गई। इसी दौरान नईम मंसूरी ने मौसी की लड़की से दूसरा निकाह कर लिया। सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि नसीम के चार साल के बेटे ने ही अपनी मां को फोन पर पिता की दूसरी शादी की जानकारी दी। 

इसे भी पढ़ें :

कमरा खोलते ही दिखी मां-बाप, पत्नी और बहन की लाशें, घर में हर ओर बिखरा पड़ा था खून

PHOTOS : दुल्हन बन यूं नजर आईं अदिति सिंह, खास अंदाज में हुई ससुराल में एंट्री

वहीं दूसरी तरफ, पति के दूसरे निकाह की जानकारी मिलने के बाद महिला जब अपने ससुराल पहुंची तो पता चला कि उसके पति ने अपनी एक रिश्ते की बहन से शादी कर ली है। वे दोनों साथ रह रहे हैं। महिला ने जब इसका विरोध किया तो उसका पति दोनों बीवियों को साथ में रखने की बात कहने लगा, लेकिन नसीम इसके लिए तैयार नहीं हुई और अपने पति के खिलाफ अब कानूनी कार्रवाई करना चाहती है।  इसी वजह से नसीम ने मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी से मदद की गुहार लगाई है। वहीं, फरहत नकवी ने उसे इंसाफ दिलाने का आश्वासन दिया है।

Advertisement
Back to Top