महिला का अवैध संबंध बना बेटी और पति की मौत की वजह, जानने के लिए पढ़ें खबर

 Husband commits suicide after his child Murdered by wife Paramour - Sakshi Samachar

2011 में हुआ था प्रेम विवाह

2015 में पैदा हुई थी बेटी

मेड्चल : पत्नी के अवैध संबंध के कारण हुई बेटी की हत्या से आहत एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। गौरतलब है कि एक सप्ताह पहले घटकेसर थानांर्गत अवैध संबंध के चलते पांच साल की बच्ची की हत्या हुई थी। इस हादसे में बेटी की मौत को बर्दाश्त नहीं कर पाने से बच्ची के पिता ने शनिवार को आत्महत्या कर ली। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक भुवनगिरी निवासी कल्याण ने 2011 में अनूषा से प्रेम विवाह किया था। उन्हें 2015 में बेटी आध्या पैदा हुई। पिछले दो वर्षों से ये दंपती घटकेसर थानांतर्गत इस्माइल खानागुड़ा रह रहे थे। पेशे से कल्याण यादाद्री जिले के आत्मकुरू में ग्राम सचिव के रूप में कार्यरत था।

इसी क्रम में कुछ महीने पहले अनूषा का स्थानीय करुणाकर नाम के युवक से परिचय हुआ जो आगे जाकर अवैध संबंध में तब्दील हो गया। इसी क्रम में अनूषा ने पिछले कुछ समय से करुणाकर से दूरी बनाए रखते हुए एक और दोस्त राजशेखर से करीबी बनाई। करुणाकर को जब इसका पता चला तो वह भन्ना उठा और गत गुरुवार को सीधे अनूषा के घर पहुंचा।

इसे भी पढ़ें : 

'कोरोना' के मद्देनजर लोगों को लूट रहे ऑक्सीजन सिलेंडरों के कारोबारी, एक लाख में मिल रहा एक सिलेंडर

वहां राजशेखर को अनूषा के घर में देखा और गुस्से में उससे बाहर आने के लिए कहा। यही नहीं, करुणाकर ने राजशेखर के तुरंत घर से बाहर नहीं निकलने पर बाहर खेल रही अनूषा की बेटी आद्या की सर्जिकल चाकू से हत्या करने की धमकी दी। परंतु राजशेखर और अनूषा ने उसकी बातों को सीरियस नहीं लिया तो करुणाकर ने बच्ची की गला काटकर हत्या कर दी।इस घटना के एक सप्ताह भी पूरा नहीं हुआ था कि मानसिक रूप से आहत बच्ची के पिता कल्याण ने शनिवार को भुवनगिरी में रेल पटरियों पर ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।
 

Advertisement
Back to Top