कार में संदिग्ध हालत में पड़ी मिली बॉडी बिल्डर की लाश, पास में मिला ये सामान

Gym Trainer Surat Mysterious Death In Car  - Sakshi Samachar

सूरत : गुजरात के सूरत में जिम ट्रेनर की लाश संदिग्ध अवस्था में मिलने से सनसनी मच गई है। ट्रेनर की लाश उनके कार में पड़ी पाई गई। जिम ट्रेनर की पहचान  कार मजल कृष्णकांत केरीवाला के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शुरूआती जांच में पुलिस को कार से स्टेरॉयड  इंजेक्शन और दवाएं मिली है।कयास लगाए जा रहे हैं कि कृष्णकांत की मौत स्टेरॉयड के ओवरडोज की वजह से हुई है। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मजल कृष्णकांत केरीवाला (उम्र 34 वर्ष) शहर के पालनपुर जकातकाना इलाके में कृष्णकुंज सोसाइटी में रहते थे। स्टेटलेवल बॉडी चैंपियनशिप के विनर रह चुके थे। वे उधना इलाके में एक जिम चलाते थे। वे मूलत : पुणे के रहने वाले थे। साल 2008 में उनकी शादी हुई थी। उनके दो बच्चे भी है।

बताया जा रहा है कि  जिम से बाहर खड़ी मजल की कार के एक साइड की विंडो टूटी हुई थी जैसे कि रास्ते में किसी के साथ कोई दुर्घटना हुई हो। अदाजान में स्नेह सांकुल वाडी के सामने कार पार्क से 500 मीटर की दूरी पर एक अस्पताल भी है। पुलिस ने कहा कि संभव है कि माजल इलाज के लिए अस्पताल गया हो, लेकिन कार से बाहर नहीं निकल सका।

पुलिस ने बताई मौत की वजह
इस मामले में एसीपी पीएल चौधरी ने कहा कि कार में शव पड़ा था। वह स्टेरॉयड इंजेक्शन ले रहा था। इसलिए माना जा रहा है कि उसने स्टेरॉयड इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या कर ली है। हालांकि शव के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है और आगे की जांच कर रही है। 

Advertisement
Back to Top