बिजनेसमैन के बेटे को मॉडल लड़की से हुआ प्यार, फिर जो हुआ उसे जान रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Gujarat : A Model Girl File Rape Case Agaist Her Lover Who is Son Of Businessman Ahmedabad - Sakshi Samachar

अहमदाबाद : सोशल मीडिया ( Social Media) पर अगर आप भी  एक अनजान लड़की से चैटिंग ( Chating) करने वालों में से हैं तो सावधान हो जाइए। किसी भी अजनबी के साथ चैट करने से पहले दस बार सोचें कि कहीं आप हनीट्रैप (Honeytrap) का शिकार तो नहीं हो रहे हैं। ताजा मामला गुजरात (Gujarat) से सामने आया है।  दरअसल यहां एक मॉडल लड़की ने एक युवक के खिलाफ रेप केस दर्ज कराया है। शिकायत में लड़की ने आरोप लगाया है कि युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया है। जबकि लड़के के परिवारवालों का कहना है कि हनीट्रैप के बहाने उनके बेटे को फंसाया जा रहा है। लड़के के परिवारवालों ने  कृष्णानगर पुलिस स्टेशन में लड़की की मां पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है।  

क्या है मामला 
दरअसल जिस युवक पर आरोप लगाया गया है वो  कृष्णानगर इलाके का रहने वाला है। उसके पिता का कपड़े का व्यवसाय है। आरोपी युवक कनाडा एयरलाइंस एविएशन की पढ़ाई करने कनाडा गया था। जहां इंस्टाग्राम पर वह न्यू नरोदा में रहने वाली एक युवती के संपर्क में आया। दोनों इंस्टाग्राम पर चैट कर रहे थे। हालांकि, युवक की मां बीमार पड़ गई और कनाडा छोड़कर अहमदाबाद चली गई। हालांकि दुबई में प्लेन कुछ घंटो के लिए लेट हो गया। इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई। क्योंकि लड़की भी दुबई से ट्रैवेल कर रही थी। मुलाकात के बाद वे फिर वे अलग-अलग समय पर अहमदाबाद आए। लॉकडाउन आने पर दोनों के बीच फोन पर बातचीत होनी शुरू हो गई। इसके बाद दोनों में मिलना- जुलना भी शुरू हो गया। दोनों में प्यार हो गया और शारीरिक संबंध बन गए।

हालांकि दोनों के बीच कुछ ही दिनों में दूरियां भी आनी शुरू हो गई। दोनों के बीच मतभेद के बाद, लड़की की मां ने उस युवक को घर पर बुलाया और उसे धमकी दी कि अगर तुम्हारे पिता एक लाख रुपये का भुगतान करते हैं, तो तुम्हारे खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। युवक ने अपने भाई और पिता को लड़की के घर बुलाया। लड़की की मां ने भी उससे एक लाख रुपये की मांग की। हालांकि,  जब बैंक से पैसे नहीं निकल रहे थे, तो उन्होंने एक और बैठक की, जिसमें लड़की की मां ने फिर से 10 लाख रुपये की मांग की। उन्होंने धमकी भी दी की अगर पैसे नहीं मिले तो तुम सब के खिलाफ केस करूंगी।

पुलिस को दी शिकायत में  शिकायत में लड़की ने आरोप लगाया है कि युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया है।  लड़की ने आरोप लगाया कि युवक ने उसे शादी का लालच दिया और उसे टहलने के लिए बाहर ले गया। और उसे चांदखेड़ा के एक होटल में ले गया और उसके साथ संबंध बनाए। जबकि लड़के के परिवारवालों का कहना है कि हनीट्रैप के बहाने उनके बेटे को फंसाया जा रहा है। लड़के के परिवारवालों ने  कृष्णानगर पुलिस स्टेशन में लड़की की मां पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। 

Advertisement
Back to Top