बीवी से छुपाकर प्रधानजी ने प्रेमिका को गिफ्ट में दी सोने की अंगूठी, राज खुलते ही दोनों ने पी लिया जहर

Gram Pradhan Gave Gold Ring In Gift His Girlfriend In Ballia - Sakshi Samachar

 बलिया :  उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ग्राम प्रधान को अपनी प्रेमिका को सोने की अंगुठी देना महंगा पड़ गया। जी, हां इसका भेद खूलने के बाद पहले तो पत्नी के साथ उसका विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि पत्नी के साथ ही प्रेमिका ने भी जहर का लिया है। आननफानन में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल दोनों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

ऐसे खुली पोल 

दरअसल, गांव के प्रधान की जेब में रखी आभूषण दुकान की पर्ची उसकी पत्नी के हाथ लग गयी। सोने की अंगूठी खरीदने की इस पर्ची पर गांव की ही एक महिला का नाम लिखा था, जो कथित रुप से प्रधान की प्रेमिका है। यह देख प्रधान की पत्नी आग बबुला हो गई और पति को खरी-खोटी सुनाते हुए महिला (पति की प्रेमिका) को फोन कर हड़काने लगी। यह देख प्रधान ने पत्नी की पिटाई कर दी। पति के हाथ उठाने से गुस्सायी प्रधान की पत्नी ने घर में रखा कीटनाशक खा लिया। फिर प्रधान पत्नी को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा। डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे भर्ती कर लिया। 

 ग्राम प्रधान ने कर दी प्रेमिका की पिटाइ  

पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद ग्राम प्रधान प्रेमिका के घर पहुंच गया और पत्नी से झगड़ा करने को लेकर नाराजगी जताते हुए उसकी भी पिटाई कर दी। सम्बंध तोड़ने की बात कहते हुए चला गया। इसके बाद प्रेमिका ने भी जहर खा लिया। जानकारी होने पर प्रधान ने प्रेमिका को भी एक निजी अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया। 

वहीं दूसरी तरफ, इस घटना की जानकारी लोगों को मंगलवार को सुबह हुई तो गांव में चर्चा का विषय बन गया।

Advertisement
Back to Top