प्रेमिका के साथ मरने के लिए बनाए दो फंदे, फिर धोखे से मारकर भाग गया प्रेमी

Girlfriend Commits Suicide At Sikar In Rajasthan - Sakshi Samachar

 प्रेमिका का मोबाइल भी अपने साथ ले गया प्रेमी 

प्रेमिका को इस तरह मौत के घाट उतारा

जयपुर : राजस्थान के सीकर जिले में अपराध का एक दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां के फतेहपुर में जिस प्रेमी ने प्रेमिका के साथ जीने मरने की क़समें खाई, उसे ही धोखे से मारकर प्रेमी फरार हो गया। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर पूछताछ की। 

 प्रेमिका का मोबाइल भी अपने साथ ले गया प्रेमी 

पुलिस शुरू से सुसाइड केस समझकर मामले की जांच कर रही थी, लेकिन बाद में पुलिस ने घटना का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने साथ में सुसाइड करने की कसमें खाई थीं, लेकिन प्रेमी ने प्रेमिका के गले में फांसी का फंदा लगाकर उसे धोखे से मार दिया। भागते समय प्रेमी, प्रेमिका का मोबाइल और पैसे भी अपने साथ ले गया।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

पुलिस के अनुसार, सुजानगढ़ के रहने वाले मदन सिंह ने अपनी बहन मंजू कंवर के आत्महत्या करने का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने जब मंजू की कॉल डिटेल निकाली, तो पता चला कि उसकी बात अक्सर नागौर के रहने वाले 20 साल के टंवर सिंह से हुआ करती थी। टंवर सिंह को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ की, तो मंजू की मौत की पूरी कहानी सामने आ गई।

प्रेमिका को इस तरह मौत के घाट उतारा

टंवर सिंह ने पुलिस को बताया कि मंजू और उसके बीच प्रेम संबंध था, लेकिन मंजू को शक हो गया था कि उसका किसी अन्य लड़की से भी प्रेम संबंध है। इसके बाद मंजू से पीछा छुड़ाने के लिए टंवर सिंह ने उसकी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि मंजू कंवर को प्यार की खातिर आत्महत्या करने के लिए कहा था। उसने दो फंदे तैयार किए, उसने पहले मंजू कंवर को फंदे पर लटकाया और धक्का देकर झुला दिया। इसके बाद टंवर सिंह खुद छत से कूदकर भाग गया। टंवर सिंह ने बताया कि उसका खर्चा भी मंजू ही उठाती थी।

Advertisement
Back to Top