प्रेमिका के साथ मौज मस्ती कर चुके प्रेमी ने जब शादी से किया इंकार, थाने में ले जाकर ऐसे की कुटाई

Girlfriend Beat Boyfriend In Police Sation In Jaunpur - Sakshi Samachar

जौनपुर :  उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के मड़ियाहूं कोतवाली परिसर में बुधवार की दोपहर प्रेमी प्रेमिका द्वारा जंग का मैदान बन जाने से परिसर में आधे घंटे तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। बताया जाता है कि राजापुर नंबर दो गांव के एक ही समाज के प्रेमी-प्रेमिका के बीच जब प्रेम परवान चढ़ा तो प्रेमी ने एकतरफा प्रेम बता कर शादी करने से इनकार कर दिया। जिसके कारण बुधवार की दोपहर प्रेमिका मुकदमा दर्ज कराने के लिए कोतवाली पहुंच गई, तभी वहां प्रेमी भी आ गया। प्रेमी को देखते ही प्रेमिका अपना होश खो बैठी और प्रेमिका ने प्रेमी के गालों पर ताबड़तोड़ पिटाई करने लगी। 

पिटाई होते देख कोतवाली गेट से लेकर मंदिर परिसर तक अफरा-तफरी मच गई। जब तक लोग समझते प्रेमिका ने प्रेमी को दर्जनों हाथ पिटाई कर चुकी थी। दोनों पक्षों से लोगों ने जुटकर किसी तरह प्रेमिका के हाथों से प्रेमी को छुड़ाया तब जाकर किसी तरह मामला शांत हुआ। उसके बाद प्रेमिका के परिजनों ने बलपूर्वक उसे लेकर घर गए। जिसका वीडियो सीसीटीवी कैमरे से लेकर मोबाइल कैमरे तक रिकॉर्ड हो चुका है।

यह सारा विवाद कोतवाली परिसर में हो रहा था लेकिन कोई भी पुलिसकर्मी इसमें हस्तक्षेप नहीं किया, जबकि मामला काफी बढ़ सकता था। उपस्थित लोगों ने कोतवाली में भी जाकर पुलिस को सूचना दिया, लेकिन परिसर में कोई पुलिसकर्मी बोलने की जहमत उठाने की कोशिश नहीं किया।

Advertisement
Back to Top