रिश्ते में भाई से प्यार का किया विरोध, लड़की ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी बड़ी बहन की हत्या

Girl killed elder Sister With the Help of Lover in Tamilnadu - Sakshi Samachar

चेन्नई : एक लड़की के प्रेमी के साथ मिलकर अपनी बड़ी बहन की हत्या करने का मामला तमिलनाडु के नामक्कल में सामने आया है। पुलिस  ने लड़की और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। 
प्राप्त जानकारी के मुताबिक कोसवमपट्टी देवेंद्रपुरा निवासी शंकरन की बेटी मोनिषा (18) नामक्कल में इंजीनियिरंग में सेकेंड ईयर की पढाई कर रही थी। इस महीने की 4 तारीख को घर में अकेली मोनीषा का बाएं हाथ कटा हुआ पाकर उसके माता-पिता तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया।  इसपर नामक्कल पुलिस ने शुरू में आत्महत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मोनिषा की गला दबाने से मौत होने का खुलासा हुआ, तो 

इसे भी पढ़ें : 

महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, ऐसे सुलझी गुत्थी

उसने इसे हत्या का मामला दर्ज करके जांच तेज कर दी। पूछताछ में पता चला की मोनिषा की हत्या उसकी छोटी बहन ने अपने प्रेमी राहुल (19) के साथ मिलकर की है। पूछताछ में यह बात सामने आई कि राहुल रिश्ते में मोनिषा और उसकी बहन का भाई लगता है और इसी का हवाला देते हुए मोनिषा और उसके माता-पिता ने इस रिश्ते का कड़ा विरोध किया था।  छोटी बहन ने प्रेमी राहुल के साथ मिलकर इस रिश्ते का कड़ा विरोध कर रही मोनिषा की हत्या कर दी। पुलिस मोनिषा की बहन और राहुल को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Advertisement
Back to Top