नाबालिग छात्रा से दो युवकों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल

A Girl Gang Raped By Two Men In Meerut Video Viral  - Sakshi Samachar

मेरठ :  उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाथरस के बाद अब मेरठ जिले में शर्मनाक मामला सामने आया है। बताया जाता है कि दो युवकों ने नाबालिग छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद दोनों युवकों ने बेहोशी की हालत में छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पूरा मामला सिविल लाइन क्षेत्र के सुभाष नगर इलाके का है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

 मिली जानकारी के मुताबिक,  छात्रा को एक युवती बहला-फुसला कर अपनी सहेली के घर ले गई। वहां मौजूद दो युवकों ने छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर उसे बेहोशी की हालत में कर दिया। जिसके बाद युवकों ने छात्रा के साथ रेप किया। इतना ही नहीं आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया। 

वहीं दूसरी तरफ, इंस्पेक्टर अब्दुल रहमान सिद्दीकी ने बताया कि रविवार देर रात पीड़िता के परिजनों ने थाने आकर तहरीर दी और दो लड़कों पर रेप का आरोप लगाया। तत्काल मुकदमा पंजीकृत करते हुए अक्षय निवासी गांव काजीपुर और सौरभ निवासी सुभाषनगर को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों लड़के बालिग हैं। अक्षय की बुआ सुभाषनगर में रहती हैं। इसलिए वहां उसका आना-जाना था। अक्षय ने नशीली कोल्र्ड ड्रिंक पिलाकर 15 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।

वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी

आरोप है कि इस दौरान दूसरे युवक ने रेप की वीडियो बना ली। इस वीडियो का वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को दोबारा अपने पास बुलाने का दबाव बनाया जाता था। कहा जाता है कि सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने पर लड़की के परिजनों को घटना का पता लगा। इंस्पेक्टर ने बताया कि छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। सोमवार को उसके कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे वहीं आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा। 

Advertisement
Back to Top