ट्यूशन पढ़ने गई 12वीं की छात्रा से 3 युवकों ने किया गैंगरेप, आरोपियों ने बनाया Video

A Girl Gang Raped By Three Boy And Made Video In Alwar - Sakshi Samachar

ट्यूशन के लिए तिजारा आई थी 

 पिता को जान से मारने की दी धमकी 

अलवर : राजस्थान के अलवर जिले से एक बार फिर शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के तिजारा थाना इलाके में एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर 3 युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इस घटना के बाद पीड़िता सदमे में आ गई थी। वह 10 दिनों तक परिजनों को कुछ भी नहीं बता पाई। 

बाद में जब वह समान्य हुई तो उसने परिजनों को इस घटना के बारे में बताया। इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। 

ट्यूशन के लिए तिजारा आई थी 

पीड़िता के पिता की ओर से दर्ज कराई रिपोर्ट के उनुसार, उसकी 17 वर्षीय बेटी 12वीं कक्षा में पढ़ती है। वह 11 नवंबर को ट्यूशन करने के लिए तिजारा आई हुई थी। इसी बीच पीड़िता के पास गांव का ही युवक नवीन आया। उसने छात्रा से कहा कि उसे उसके पिता ने बुलाया है। छात्रा ट्यूशन सेंटर से बाहर आई तो नवीन और उसका साथी कमल सिंह उसका मुंह बंदकर बाइक पर बिठाकर ले गए। फिर रास्ते में उन्हें चरत सिंह मिल गया। 

 पिता को जान से मारने की दी धमकी 

इसके बाद तीनों युवकों ने एक अनजान जगह ले जाकर उसके साथ बारी बारी से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने पीड़िता का रेप के दौरान का अश्लील वीडियो भी बनाया और उसे वायरल करने धमकी दी। अश्लील वीडियो वायरल करने के साथ ही नाबालिक छात्रा को इस वारदात के बारे में किसी को भी बताने पर उसके पिता को जान से मारने की धमकी भी दी।

इसे भी पढ़ें : 

सरे बाजार ससुराल वालों ने उतरवाए दिए बहू के कपड़े, 'चुड़ैल' बता हुक्का पानी भी कराया बंद

बेटी ने किया मां के कत्ल का खुलासा, बोली- अंकल ने ही की मां हत्या, उतारे थे कपड़े

12 नवंबबर को पीड़िता को अलवर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। वह 16 नवंबर तक अस्पताल में भर्ती रही। सदमे में होने के कारण वह परिजनों को कुछ नहीं बता पाई। इसके बाद 22 नवंबर को पीड़िता ने घटना के बारे में परिजनों को बताया। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत की। मामले की जांच तिजारा पुलिस उपाधीक्षक कुशाल सिंह कर रहे हैं। 

Advertisement
Back to Top