पटना में नाबालिग से 6 बदमाशों ने किया गैंगरेप, लॉकडाउन में दिखी वहशत

Gang rape in Patna amid Lockdown due to Coronavirus  - Sakshi Samachar

पटना में गैंगरेप की वारदात से सनसनी

लॉकडाउन के दौरान दिखी अपराधियों की वहशत

शराब के नशे में 6 बदमाशों ने लूटी अस्मत

पटना: बिहार की राजधानी पटना से बेहद सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां हाई प्रोफाइल राजीव नगर इलाके में एक नाबालिक से 6 लोगं ने सामूहिक दुष्कर्म किया। सभी आरोपियों की पुलिस ने पहचान कर ली है। जिनमें चार को गिरफ्तार भी कर  लिया गया है जबकि दो अब भी फरार हैं। पुलिस फरार बदमाशों को सरगर्मी से तलाश रही है।

कोरोना के इस दौर में बिहार में लॉकडाउन की स्थिति है। कहते हैं कि पुलिस पहले से अधिक मुस्तैद है, जबकि इस तरह की जघन्य वारदात हो जाती है और पुलिस को पता तक नहीं चल पाता है।

ये भी पढ़ें:

चार वर्षीय बालिका की रेप के बाद हत्या, अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

गोपालगंज में महिला ने कराई अपने बेटे की हत्या, वजह जानकार हैरान हो जाएंगे आप...

पीड़ित नाबालिग बच्ची सब्जी बेचने का काम करती थी। साथ ही वो राजीव नगर थाना इलाके में ही रहती थी। किराये के एक मकान में इस घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने फिलहाल पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया है।

शराबबंदी के दौर में दारू पी रहे बदमाश

पीड़िता के मुताबिक गैंग रेप को अंजाम देने वाले सभी बमदाश शराब पिए हुए थे। बता दें कि बिहार में शराबबंदी है। आम दिनों में भी सरकार दावा करती है कि बिहार में शराब की तस्करी पर नकेल है और दारू मिलना दूभर है। जबकि लॉकडाउन की स्थिति में भी बदमाश शराब का उपाय कर लेते हैं। मौजूदा घटना सरकार के लिए बड़ी चुनौती है। पुलिस एक तरफ जहां कोरोना वायरस को लेकर गाइडलाइन का पालन करवाने में जुटी है। वहीं गैंगरेप की इस जघन्य वारदात ने पुलिस की जिम्मेदारी और  बढ़ा दी है। पटना पुलिस के वरीय अधिकारियों ने भरोसा दिलाया कि मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Advertisement
Back to Top