चार वर्षीय बालिका की रेप के बाद हत्या, अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

Four Year Old Girl Murder After Rape In Chhatarpur - Sakshi Samachar

नौगांव के थाना प्रभारी बैजनाथ शर्मा निलंबित

मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या

छतरपुर : कोरोना के कहर के कारण दो गज की दूरी बनाए रखने के बजाय मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया और बाद में मासूम की हत्या कर दी गई। इस मामले में थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है, वहीं संदेह के आधार पर पांच लोगों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक कुमार सौरभ ने सोमवार को आईएएनएस को बताया कि नौगांव थाना क्षेत्र के वनगांव में एक चार साल की मासूम से दुष्कर्म किए जाने के बाद किसी भारी वस्तु को सिर पर पटकर हत्या कर दी गई। इस मामले में नौगांव के थाना प्रभारी बैजनाथ शर्मा को निलंबित कर दिया गया है और जांच जारी है।
कुमार सौरभ के अनुसार, कुछ लोगों के इस घटना में शामिल होने का संदेह है। पुलिस उन संदेहियों से पूछताछ कर रही है।

इस घटना को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने राज्य सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है, "शिवराज सरकार में लॉकडाउन में भी दुष्कर्म, गैंगरेप, हत्या, चोरी, लूट की घटनाएं रुक नहीं रही हैं। छतरपुर के नौगांव में एक मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना शर्मसार करने वाली है।"

पूर्व मुख्यमंत्री ने तंज सकते हुए कहा, प्रदेश में मासूम बच्चियां भी सुरक्षित नहीं हैं। जो लोग विपक्ष में रहने के दौरान इस तरह की घटनाओं पर मासूम बच्चियों को लेकर धरना देते थे, आज सत्ता में आते ही ऐसी घटनाओं पर मौन क्यों हैं?

इसे भी पढ़ें : 

क्वारंटाइन सेंटर नहीं, आत्मनिर्भर भारत बनने की दिशा में अग्रसर केंद्र हैं ये..

‘मैं जोरु का गुलाम बनकर रहूंगा'' लिखकर देने पर टूटने से बची युवक की शादी

उन्होंने कहा कि इस घटना में पुलिस की लापरवाही की बात सामने आ रही है। दोषियों पर कड़ी कार्रवाई हो, लापरवाहों को दंडित किया जाए और पीड़ित परिवार की हर संभव मदद की जाए।

--आईएएनएस�

Advertisement
Back to Top