पुलिस की हिरासत में अभिनेता मोहन बाबू के निवास पर हंगामा करने वाले बदमाश

Four Crooks who Created Ruckus at Actor Mohan Babu's Residence in Police Custody - Sakshi Samachar

पुलिस की हिरासत में मोहन बाबू के निवास पर हंगामा करने वाले चार बदमाश

चारों की मैलारदेवपल्ली थाना क्षेत्र के दुर्गानगर निवासी के रूप में की गई है

हैदराबाद : पुलिस ने टॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मोहन बाबू के निवास पर शनिवार शाम को हंगामा करने वाले चार बदमाशों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि इनकी पहचान मैलारदेवपल्ली थाना क्षेत्र के दुर्गानगर निवासी के रूप में की गई है। ये चारों मोहन बाबू को चेतावनी और गाली क्यों दी है। इसके बार में पूछताछ की जा रही है।

आपको बता दें कि जलपल्ली गांव के सीमांत क्षेत्र में अभिनेता मोहन बाबू को मंचु टाउनशिप के नाम पर मकान है। पहरेदार ने शाम 5 बजे के आसपास मकान के अंदर से एक बाइक को बाहर जाने के लिए बड़ा गेट खोला।

जब ये लोग आये तब मोहन बाबू घर पर नहीं थे। इसी दौरान तेज रफ्तार से आई इन्नोवा कार मोहन बाबू के निवास में घुस आई। यह देखकर पहरेदार ने कार को रोकने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें :

अभिनेता मोहन बाबू के निवास पर अज्ञात बदमाशों ने खड़ा किया हंगामा, मामला दर्ज

पहरेदार को देखकर कार में सवार लोगों ने यू टर्न लिया और कार के डोर खोलकर मोहन बाबू को गाली और चेतावनी देते हुए चले गये। इस घटना के बारे में पहरेदार के सूचित किये जाने पर मोहन बाबू के परिवार के सदस्य वहां पर आ पहुंचे।

पुलिस ने यह भी बताया कि मोहन बाबू की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है। इसी क्रम में पुलिस ने स्थानीय सीसी कैमरों की फुटेजों की जांच की। पुलिस ने सीसी कैमरों की फुटेजों की जांच में पाया कि एपी 31 एएस 0004 नंबर की कार में अज्ञात बदमाश आये थे।

Advertisement
Back to Top