आइसोलेशन सेंटर में साथ रहने के लिए महिला कांस्टेबल ने प्रेमी को बताया पति, ऐसे खुली पोल

Female Constable Quarantine With Lover In Nagpur  - Sakshi Samachar

नागपुर : महाराष्ट्र के नागपुर से एक दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां एक महिला कांस्टेबल ने अपने प्रेमी को पति बता कर उसके साथ क्वारनटीन हो गईं। इस मामले का खुलासा भी बड़े ही दिलचस्प तरीके से हुआ। यह मामला बजाज नगर थाने का है, एक महिला कांस्टेबल को उसके स्टॉफ के एक कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव निकलने की वजह से क्वारनटीन सेंटर भेजा गया। महिला कांस्टेबल ने क्वारनटीन सेंटर में बताया कि उसका पति पोस्टल विभाग में काम करता है उसे भी क्वारनटीन किया जाना चाहिए। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उसने अपने पति की जगह अपने प्रेमी को अपने साथ क्वारनटीन करवा दिया। प्रेमी शादीशुदा था, जब वह तीन दिन तक घर नहीं पहुंचा तो उसकी पत्नी को इस बारे में पता चला। उसकी पत्नी जब क्वारनटीन सेंटर पहुंची तो उसे अंदर जाने से रोका गया। फिर अंत में वह बजाज नगर थाने पहुंची और पति की शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस आयुक्त डॉ भूषण कुमार उपाध्याय से मामले की जांच के आदेश दिए। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला कांस्टेबल अविवाहित है और उसके एक सहकर्मी की जांच में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद उसे क्वारनटीन में रखा जाना था, इसी दौरान वह दूसरे व्यक्ति के साथ क्वारनटीन में चली गई। बाद में पता चला महिला जिस व्यक्ति को अपना पति बता रही थी वह उसका प्रेमी है जो डाक विभाग में काम करता है। इसके मामले का खुलासा होने के बाद दोनों को अलग किया गया। व्यक्ति को दूसरे क्वारनटीन सेंटर में भेज दिया गया। 

मिली जानकारी के मुताबिक महिला कांस्टेबल और व्यक्ति पिछले साल अक्टूबर में मिले थे, तभी से ये दोनों एक दूसरे के संपर्क में थे और और दोनों रिलेशनशिप में आ गए थे।  

Advertisement
Back to Top