दो शादीशुदा बेटियों को बच्चों संग कमरे में बंद कर पिता ने लगाई आग, दो की हालत नाजुक

Father set fires to two married daughters and their children in  Room in Ghaziabad - Sakshi Samachar

चारों दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में दाखिल

गाजियाबाद : बेटियों के चाल-चलन पर शक करने वाले पिता ने भयानक कदम उठा लिया। आरोपी ने दो विवाहित बेटियों को बच्चों के साथ कमरे में बंद करके, बाहर से आग लगा दी। उसके बाद आरोपी ने खुद ही घटना की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने दोनो विवाहित लड़िकयों को उनकी दोनो मासूम बेटियों के साथ झुलसी हुई हालत में अस्पताल में दाखिल कराया है।

लोनी पुलिस के मुताबिक, घटना चिरोड़ी गांव की है। जिन विवाहित लड़कियों के साथ पिता ने यह बर्बरतापूर्ण व्यवहार किया गया उनका विवाह अलीगढ़ में हुआ है। दोनो बहनें लंबे समय से मायके में ही रह रही थीं।पुलिस के मुताबिक, आरोपी पिता बेटियों के मायके में रहने और उनके चाल चलन को लेकर परेशान था। झुलसी हुई दो विवाहित बहनों में से एक लड़की के दो छोटी बेटियां भी हादसे का शिकार हुई हैं।

शनिवार को पिता ने षड्यंत्र रचकर दोनो बेटियों और एक बेटी की दोनो छोटी-छोटी बेटियों को कमरे में बहाने से बंद कर दिया। उसके बाद उसने बहार से कमरे में आग फेंक दी। अचानक कमरे में पिता को आग फेंकते देख घर में कोहराम मच गया। कमरे में बंद दोनो शादीशुदा बहने और उनमें से एक की दोनों बेटियां चीख-पुकार मचाने लगीं।

इसे भी पढ़ें : 

सांप खरीदकर पत्नी को कटवाया, शात‍िर पत‍ि की थी ये चाल

4 दिन मे गिरफ्त में आया 9 लोगों का हत्यारा, कहा - हत्या से पहले सभी को खिलाई थी नींद की गोलियां
आसपास के लोगों ने जाकर कमरे की कुंडी खोलकर चारो को झुलसी हुई हालत में कमरे से बाहर निकाला। चारों को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। दोनों छोटी बच्चियों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। पुलिस ने हत्या की कोशिश के आरोप में पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement
Back to Top