पिता ने नींद की गोली देकर नाबालिग बेटी के साथ किया रेप, सौतेली मां ने किया नजरअंदाज

Father Rapes Minor Daughter After Giving Her Sleeping Pills In Bengaluru - Sakshi Samachar

पिता ने दवाई के बजाए दे दी नींद की गोली

केमिकल पीकर जान देने की कोशिश की

बेंगलुरु : पूरा देश अभी कोरोना वायरस से परेशान है। इस दौरान कुछ शर्मसार कर देने वाली घटना भी सामने आ रही है। ताजा मामला कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु का है। यहां पारिवारिक रिश्तों को तार-तार कर दिया है। बेंगलुरु में एक पिता ने अपनी ही बेटी को पहले नींद की गोली दी और फिर उसके साथ रेप कर डाला। यह घटना शहर के हरालुर की है। 

बताया जाता है कि इस घटना के बाद नाबालिग लड़की ने आत्महत्या करने की कोशिश किया। इतना ही नहीं लड़की ने खुद पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज कराई। इतना ही नहीं इस पूरी घटना में सौतेली मां ने भी लड़की का कोई साथ नहीं दिया। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बेंगलुरु में एक नाबालिग लड़की अपने 40 साल के पिता और सौतेली मां के साथ रहती है। लड़की कुछ दिनों से सर्दी और खांसी से परेशान थी। मंगलवार 23 जून को लड़की ने इसके बारे में अपने पिता को बताया, लेकिन पिता ने उसे दवाई का धोखा देकर नींद की गोलियां खिला दीं। इसके बाद आरोपी पिता ने अपनी बेटी को हवश का शिकार बनाया। लड़की को इस हादसे के बारे में तब पता चला जब वह अगले दिन सुबह सोकर उठी। इस दौरान उसने अपने पिता को बगल में सोया हुआ पाया। और खुद के साथ यौन शोषण का एहसास हुआ। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़िता ने इस घटना के बाद अपनी सौतेली मां से पिता की करतूत बताई, लेकिन मां ने इस चीज को नजरअंदाज कर दिया। जिसके बाद लड़की ने सफाई में इस्तेमाल होने वाला केमिकल पीकर जान देने की कोशिश की। इसी दौरान लड़की साहस जुटाकर पुलिस स्टेशन की ओर भागी और उसने पुलिस को घटना के बारे में विस्तार से बताया। लड़की थाने में ही बेहोश हो गई, जहां से उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

 वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने लड़की की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस उसकी सौतेली मां की भूमिका की भी जांच कर रही है। 

Advertisement
Back to Top