मुंबई से आई इवेंट मैनेजर के साथ फेसबुक फ्रेंड ने किया रेप, दो अरेस्ट

Event manager Rape case reported at a Hotel in IGI Aerocity Delhi - Sakshi Samachar

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के IGI एरोसिटी इलाके में रेप की घटना के सामने आने से सनसनी फैल गई है। खबर के मुताबिक एक फाइव स्टार होटल में मुंबई की रहने वाली एक इवेंट मैनेजर के साथ रेप की वारदात सामने आई है। पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद हरियाणा के सोनीपत से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित महिला मुंबई की रहने वाली हैं और पेशे से इवेंट मैनेजर हैं। पीड़ित महिला के मुताबिक, 18 और 19 नवंबर की रात होटल छोड़ने के वक्त पहले उसके फेसबुक फ्रेंड मिक्की के दोस्त ने उसके साथ बदतमीजी की। उसके बाद मिक्की उसे होटल छोड़ने ले गया, होटल में मिक्की ने उसके साथ जघन्य अपराध को अंजाम दिया। 

पहले दोस्त के साथी ने छेड़छाड़

मामले में एयरपोर्ट पुलिस महिला के आरोपों की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, पीड़ित महिला ने बताया है कि वो मुंबई से बुधवार रात को दिल्ली एयरपोर्ट आई थी। यहां उसने एरोसिटी के एक होटल में कमरा लिया। फिर गुरुवार शाम को वो अपने एफबी फ्रेंड मिक्की से मिलने कनॉट प्लेस गई। उसके साथ एक और दोस्त था। कनॉट प्लेस में सभी ने पार्टी की। इसके बाद महिला दोस्तों के साथ एरोसिटी के लिए कार से चल दी। तब रास्ते में मिक्की के दोस्त ने महिला के साथ छेड़छाड़ की।

फेसबुक फ्रेंड ने दिया धोखा

जिसके बाद मिक्की ने उसे रास्ते में उतार दिया। इसके बाद महिला और उसका एफबी दोस्त मिक्की एरोसिटी के होटल में आ गए। महिला का आरोप है कि होटल में मिक्की ने उनके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। जघन्य अपराध को अंजाम देने के बाद आरोपी उसे आनंद विहार इलाके में ले गया। वहां महिला को छोड़ दिया और मौके से भाग गया।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में तमाम कवायदों के बावजूद महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले थमते नजर नहीं आ रहे हैं। पीड़ित महिला की शिकायत पर सोनीपत के रहने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top