Drugs Case: NCB की सख्ती ने बॉलीवुड स्टार्स के छुड़ाए पसीने, गोवा से ​मुंबई पहुंची दीपिका और सारा, हैदराबाद से आई रकुल प्रीत

Drugs case: NCB's toughness frees Bollywood stars, Deepika and Sara arrive Mumbai from Goa, Rakul Preet from Hyderabad - Sakshi Samachar

दीपिका ने दिया समन का जवाब

रकुलप्रीत के घर पहुंची थी एनसीबी टीम

मुंबई पहुंचीं सारा अली खान

सुशांत सिंह मौत मामले से जुड़े खुलासों ने एक के बाद एक एक करके बॉलीवुड सितारों को हिलाकर रख दिया है। ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के नाम आने के बाद एनसीबी ने उन्हें समन भेजकर पूछताछ भी शुरू कर दी है।

रणवीर ​संग मुंबई पहुंची दीपिका

इसी क्रम में अब तक गोवा में शूटिंग कर रही दीपिका पादुकोण भी पति व अभिनेता रणवीर सिंह के साथ आज रात नौ बजे मुंबई पहुंच चुके हैं। दोनों चार्टर्ड प्लेन से मुंबई पहुंचे और मीडिया से पूरी तरह दूरी बनाकर रखी। ड्रग्स मामले में दीपिका से शनिवार यानी 26 सितंबर को पूछताछ होगी।

मुंबई में दीपिका के लिए हलचल बढ़ी

दीपिका के मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पहुंचने से मुंबई पुलिस ने वहां सुरक्षा बढ़ा दी थी। दरअसल, मीडिया लगातार दीपिका का पीछा कर रही है। सूत्रों के मुताबिक दीपिका ने अपने करीबियों से कहा है कि फिलहाल उन्हें मीडिया से बचाया जाए। यही वजह है कि चार्टर्ड प्लेन लैंड होने वाले इस कलीना एयरपोर्ट पर भी मुंबई पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद थी। माना जा रहा है कि मुंबई में आज दीपिका अपनी लीगल टीम से मिलेंगी।

गोवा एयरपोर्ट पर दीपिका पैपरेजी के कैमरे में

दीपिका ने लिया समन

इससे पहले आज शाम 7:10 पर यह खबर सामने आई थी कि दीपिका पादुकोण ने एनसीबी के पूछताछ में शामिल होने का समन ले लिया था और शनिवार को पूछताछ में शामिल होने की बात भी कही थी। शनिवार को वो एनसीबी के ऑफिस पहुंचकर जांच में शामिल भी होंगी।

दीपिका ने दिया समन का जवाब

आज शाम 4 बजे दीपिका पादुकोण ने एनसीबी के समन का जवाब देते हुए जांच में सहयोग करने की बात कही थी। खबरों के मुताबिक, दीपिका ने अपनी टीम के जरिए एनसीबी को जवाब दिया था कि वो कल होने वाली पूछताछ में शामिल होंगी और अपना पूरा सहयोग देंगी।

दीपिका को 25 सिंतबर को एनसीबी के समक्ष पूछताछ के लिए पेश होना होगा। मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ चैट के सामने आने के बाद दीपिका का नाम सामने आया है।

रकुल प्रीत सिंह भी पहुंची मुंबई

टॉलीवुड से बॉलीवुड में पैर जमाने की कोशिश कर रही अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह भी रात 9 बजे हैदराबाद से मुंबई पहुंच चुकी है। रकुल प्रीत से एनसीबी की पूछताछ कल यानी शुक्रवार 25 सितंबर को होगी।

रकुलप्रीत के घर पहुंची थी एनसीबी टीम

एनसीबी की एक टीम आज दोपहर 1:33 पर रकुलप्रीत सिंह के घर पहुंची थी। माना जा रहा है कि समन न लेने और फोन न उठाने के बाद रकुल के घर एनसीबी की टीम पहुंची थी।

अब रकुल प्रीत कल होंगी एनसीबी के सामने पेश

पहले एनसीबी का समन मिलने से इनकार करने वाली अभिनेत्री रकुल प्रीत अब पूछताछ के लिए राजी हो गई हैं। उन्होंने कहा है कि वह कल एनसीबी के सामने कल पूछताछ के लिए पेश होंगी।

रकुलप्रीत से करेगा एनसीबी पूछताछ

ड्रग्स मामले में ए लिस्टर हस्तियों में रकुलप्रीत सिंह भी हैं। रकुलप्रीत सिंह से आज एनसीबी पूछताछ करेगा और जया साहा के खुलासे के बाद सामने आई कुछ बॉलीवुड पार्टियों को लेकर पूछताछ अभिनेत्री से हो सकती है।

श्रुति-सिमोन के बयान दर्ज

सुशांत और रिया की मैनेजर रही श्रुति मोदी और डिजायनर सिमोन खंबाटा से आज एनसीबी ने गहन पूछताछ की और उनके बयान दर्ज किए। उन्होंने इस मामले में कई अहम खुलासे भी किए हैं, जिसके बाद माना जा रहा है कि और भी एक्टर्स के नाम इस केस में सामने आ सकते हैं।

मुंबई पहुंचीं सारा अली खान

दूसरी ओर, अभिनेत्री सारा अली खान भी आज शाम 4:45 पर गोवा से मुंबई वापस लौट आई थी। उन्हें मां अमृता और भाई इब्राहिम के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। सारा अली खान को कल यानी शुक्रवार को एनसीबी की पूछताछ में शामिल होना है।

सारा अली खान को भी एनसीबी के सामने कल 11 बजे पेश होना है। सारा भी गोवा में थीं और दोपहर 2 बजे वह गोवा से मुंबई के लिए रवाना हो गई थीं।

शोविक-दीपेश से पूछताछ करेगा एनसीबी

बता दें कि इससे पहले आज दोपहर 2:34 पर विशेष एनडीपीएस अदालत ने एनसीबी को तलोजा जेल का दौरा करने और रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और सुशांत सिंह राजपूत के कुक दीपेश सावंत के आगे के बयान दर्ज करने की अनुमति दी है।

सिमोन से एनसीबी की पूछताछ खत्म

गौरतलब है कि आज दोपहर ढाई बजे रिया चक्रवर्ती और रणवीर सिंह की करीबी दोस्त सिमोन खंबाटा से एनसीबी की पूछताछ खत्म हो गई। करीब चार घंटे तक एनसीबी ने सिमोन से पूछताछ की। पूछताछ में ड्रग्स को लेकर सिमोन ने कई अहम खुलासे किए हैं और कुछ लोगों का नाम भी लिया।
एनसीबी ने फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए बुलाया था।

रेड में सनम-एबीगेल के घर से मिला ड्रग्स

आज एनसीबी की एक टीम ने मुंबई में कई जगहों पर छापेमारी की। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बीच दोपहर 1:27 बजे एक टीम एबीगेल और सनम के घर भी पहुंची, जहां थोड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया गया।

सनम-अबीगेल पूछताछ में हुए शामिल

ड्रग्स केस में एनसीबी ने मुंबई में कुछ जगहों पर छापेमारी की है। टीवी कलाकार अबीगेल पांडे और समन जौहर से मिली जानकारी के बाद एनसीबी ने मुंबई में कई जगहों पर छापेमारी की। दोनों आज पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर भी पहुंचे थे।

और भी टीवी कलाकारों को समन भेजेगा एनसीबी

सूत्रों के अनुसार, एबीगेल और सनम के अलावा एनसीबी के रडार पर और भी कई टीवी की हस्तियां हैं, जिन्हें समन भेजा जाना है। अनुज केसवानी ने करीब पांच टीवी कलाकारों का नाम एनसीबी को बताया है।

धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर को समन

एनसीबी ने ड्रग्स मामले में धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को भी पूछताछ के लिए समन भेजा है। क्षितिज कल पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पहुंचेंगे। एक ड्रग पैडलर से पूछताछ के दौरान क्षितिज का नाम सामने आया है। क्षितिज हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' के प्रोड्यूसर रहे हैं।

एनसीबी की रडार पर बॉलीवुड की ये हस्तियां

ड्रग्स मामले में एनसीबी का शिकंजा कसता जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी की रडार पर बॉलीवुड की 50 हस्तियां हैं।

दो FIR के तहत होनी हे अभिनेत्रियों से पूछताछ

एनसीबी ने ड्रग्स केस में दो एफआईआर दर्ज की हैं, जिनमें से एक एफआईआर नंबर 15/20 में दीपिका पादुकोण से पूछताछ होनी है। इसी एफआईआर के तहत रकुलप्रीत सिंह से भी एनसीबी पूछताछ करेगी। वहीं दूसरी एफआईआर में सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम शामिल है।

Advertisement
Back to Top