बिना अनुमति के कोविड अस्पताल चलाने पर डॉ मुरली कृष्णा गिरफ्तार

Dr Murali Krishna arrested for running covid Hospital without permission - Sakshi Samachar

अधिकारी ने मुरली कृष्णा अस्पताल सीज किया

चिकित्सा के नाम पर लगभग 2 लाख रुपये वसूले गये

पश्चिमी गोदावरी : एलुरु के एनआरपेट में बिना अनुमति के कोविड अस्पताल चलाने के पर पुलिस ने डॉक्टर मुरली कृष्णा को गिरफ्तार किया। एलुरु थ्री टाउन में उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। एलुरु डीएसपी डॉक्टर ओ दिलीप किरण के मार्गदर्शन पर एलुरु थ्री टाउन पुलिस ने रविवार की रात हिरासत में लिया। तत्पश्चात उन्हें न्यायमूर्ति के समक्ष पेश किया। न्यायमूर्ति ने इस महीने की 18 तारीख तक आरोपी को रिमांड पर भेजा। चिकित्सा परीक्षण के बाद मुरली कृष्णा को भीमावरम के सब-जेल भेजा जाएगा। 

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ने मुरली कृष्णा अस्पताल सीज किया। डॉ मुरली कृष्णा अस्पताल में बिना अनुमति के कोविड संक्रमित मरीजों का इलाज कर रहे थे। कुछ मरीजों की मौत होने पर स्वास्थ्य विभाग ने संज्ञान लिया और कार्रवाई की। हालांकि एक पीड़ित व्यक्ति ने एलुरु थ्री टाउन पुलिस थाने में शिकायत की। एलुरु का एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया। उसे 23 जुलाई को मुरली कृष्णा अस्पताल में भर्ती किया गया। 

इसी महीने में पांच दिनों के बाद पीड़ित की मौत हुई। मृतक के बेटे ने कहा कि चिकित्सा के नाम पर लगभग 2 लाख रुपये वसूले गये। मरीज की मौत के बाद भी इंजेक्शन के देने के बहाने 32,500 रुपये लिये गये। उसकी शिकायत पर थ्री टाउन पुलिस थाने के सीआई मूर्ति के मार्गदर्शन पर एसआई प्रसाद ने मामला दर्ज किया। 
 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top