शख्स ने पहले की धारदार हथियार से दंपति की हत्या, फिर खुद भी जहर खाकर दे दी जान !

Delhi man commits suicide after killing couple police investigate case - Sakshi Samachar

शख्स ने की दंपति की हत्या

खुद भी जहर खाकर दी जान

नई दिल्ली : दिल्ली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली में एक व्यक्ति ने पहले अपने पड़ोसियों को मार डाला, बाद में खुद भी जहर खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी बुधवार को दी।

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना मंगलवार देर रात बाहरी-उत्तरी दिल्ली के नरेला इलाके में हुई है, जहां आरोपी ने धारदार हथियार से दंपति पर हमला बोल दिया। इस हमले से दोनों ही पति पत्नी बुरी तरह घायल हो गए, जिसके चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उन पर हमला करने वाला उनका पड़ोसी व्यक्ति ही है। जो हमला कर वहां से फरार हो गया। हालां कि इस हमले की वजह अभी तक नहीं पता चल सकी है। 

पुलिस अधिकारी गौरव शर्मा ने कहा, है कि  "पुलिस स्टेशन में रात करीब 2.40 बजे एक पीसीआर कॉल आई थी कि एक व्यक्ति महिला की हत्या कर फरार हो गया है।"
उन्होंने कहा, "मौके पर पुलिस पहुंची तो, वहां खून से लथपथ दो शव मिले।"  इस घटना के बाद ही पुलिस को खबर मिली कि आरोपी युवक ने भी जहर खा कर जान दे दी है। आरोपी का नाम मुश्ताक बताया जा रहा है। 

अब पुलिस मामले की सभी पहलुओं पर ध्यान रखते हुए जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस इस मामले पर अभी किसी नतीजे तक नहीं पहुंची है। 

Advertisement
Back to Top