पेड़ से लटका मिला प्रेमी युगल का शव, संदिग्ध मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

Dead Body Of Couple Found Hanging From Tree In Muzaffarpur  - Sakshi Samachar

एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं दोनों

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर : बिहार में एक तरफ जहां कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, वहीं मुजफ्फरपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां युवक-युवती का शव लीची के पेड़ से लटका हुआ पाया गया है, जिससे इलाके में सनसनी फैल गया है। घटना मीनापुर थाना इलाके के नेउरा छगन की है। 

बताया जाता है कि प्लास्टिक के फीते से गले में फंदा डालकर युवक-युवती का शव लटका हुआ पाया गया। प्रथम नजर में प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है। हालांकि युवक का पैर जमीन में सटा हुआ है इससे कई तरह की आशंकाएं भी उत्पन्न हो रही हैं। दोनों की पहचान हो चुकी है, लेकिन पुलिस ने उनकी पहचान को उजागर नहीं किया है।

एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं दोनों

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों का घर एक ही मोहल्ले में आमने-सामने ही है। पेड़ से लटके हुए शव को देखने से लगता है कि बीती रात के अंधेरे में इन्होंने या तो खुद जान दे दी या फिर किसी ने इन्हें फंदे से टांग दिया। इस बारे में स्थानीय लोग भी खुलकर कुछ नहीं बता रहे हैं। इस घटना से लोगों में दहशत है। 

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पहले अपने कब्जे में लिया, फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मीनापुर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस घटना को लेकर स्थानीय तौर पर कई तरह की बातें कही जा रही हैं। लेकिन तफ्तीश प्रभावित होने की बात कहकर पुलिस अभी कुछ बताने से इंकार कर रही है। 

इसे भी पढ़ें : 

बिहार की बेटी ज्योति की मुरीद हुईं इवांका ट्रंप, 1200 KM साइकिल चलाकर पिता को पहुंचाया था गांव

क्वारंटाइन सेंटर बना नशेड़ियों का अड्डा, चार युवकों का गांजा पीते वीडियो वायरल

Advertisement
Back to Top