सोशल मीडिया पर गायिका सुनीता के नाम का गलत इस्तेमाल करनेवाला व्यक्ति गिरफ्तार

cyber crime police arrested chaitanya from anantapur on complaint of singer sunitha - Sakshi Samachar

समाजसेवा के नाम पर एक व्यक्ति रुपये वसूल रहा था

गायिका सुनीता के नाम का कर रहा था गलत प्रचार 

हैदराबाद : गायिका सुनीता ने अपने नाम का दुरुपयोग करनेवाले एक व्यक्ति के खिलाफ क्राइम पुलिस थाने शिकायत की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर उस व्यक्ति को गिरफ्तार किया। साइबर क्राइम पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

गायिका सुनीता ने अपनी  शिकायत में बताया कि चैतन्य नामक व्यक्ति उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर रहा है। सोशल मीडिया में उनके नाम पर लोगों से धन उगाही कर रहा है। वह लोगों के साथ धोखाधड़ी कर रहा है। वह लोगों के मेरा भांजा बता रहा है। इस पर सुनीता ने स्पष्ट किया कि चैतन्य से कोई संबंध नहीं है। वह उनका रिश्तेदार नहीं है। 

सुनीता ने कहा कि उनके नाम पर समाज सेवा करने की बात कहते हुये लोगों से वह पैसे वसूल रहा है। मेरे नाम का वह गलत प्रचार कर रहा है। हालांकि सुनीता का नाम सुन कर उनके काफी प्रशंसक चैतन्य को बड़े पैमाने पर रुपये दे चुके हैं। 

आपको बता दें कि सुनीता ने फेसबुक लाइव में अपने प्रशंसकों से बात करते हुये कहा कि चैतन्य कौन है, यह वह नहीं जानती। प्रशंसक उसकी बातों में कैसे आ गये, समझ में नहीं आता। उन्होंने प्रशंसकों से उस तरह के व्यक्ति से बचकर रहने की चेतावनी दी। पुलिस ने सुनीता की शिकायत पर अनंतपुर के चैतन्य नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top