शमशाबाद हवाई अड्डे पर 71 ग्राम सोने के साथ पकड़ा गया शख्स, पैंट में बनाई थी स्पेशल जेब

Customs officials seized 71 Gram gold from a Passenger at RGIA - Sakshi Samachar

हैदराबाद : सोने की तस्करी को रोकने के लिए केंद्र सरकार के कई कड़े कानून लाने के बावजूद लोगों के माइंडसेट में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिल रहा है। किसी न किसी तरह अधिकारियों की आंखों में धूल झोंक कर सोने की तस्करी करने की कोशिश करते पकड़े जा रहे हैं।  हैरानी की बात यह है कि सुरक्षा बढ़ने के साथ-साथ कुछ लोगों की सोच भी बदलने लगा है। 

नए और अनोखे तरीके अपनाते हुए सोने की तस्करी का प्रयास करते पकड़े जा रहे हैं। हाल ही में शमशाबाद हवाई अड्डे पर सोने की तस्करी की कोशिश करते पकड़े गए व्यक्ति को देखकर आम आदमी का हैरान होना लाजमी है। क्योंकि उस व्यक्ति ने अधिकारियों की आंख में धूल झोंककर सोने की तस्करी करने के लिए अपनी पैंट में अलग से जेब बवनाई थी, लेकिन क्या फायदा आखिर पकड़ा ही गया।
 
दुबई से नगर पहुंचे एक व्यक्ति ने अधिकारियों को चकमा देकर सोने की तस्करी करने का प्रयास किया। इसके लिए उसने अपनी पैंट के भीतर के हिस्से में अलग से जेब बनवा कर उसमें 71.47 ग्राम सोने के टुकड़े बनाकर रख लिया। परंतु कस्टम्स अधिकारियों की जांच में उसकी जेब और उसमें सोना होने का खुलासा हुआ। अधिकारियों के मुताबिक ओपेन मार्केट में इस सोने की कीमत करीब 3.,67,570 रुपए बताई गई है।

इसे भी पढ़ें : 

दलित युवती ने किया दारोगा की अश्लील बातों का रिकॉर्डिंग, जानें फिर क्या हुआ

Related Tweets
Advertisement
Back to Top