लॉकडाउन की तन्हाई को बर्दाश्त नहीं कर पाई एक्ट्रेस, डिप्रेशन में आकर लगा ली फांसी

Crime Petrol Fame Actress Preksha Mehta Commits suicide due to Lock Down with deppression - Sakshi Samachar

अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन में किया था काम

क्राइम पेट्रोल से हुई थी मशहूर 

इंदौर : टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता (25) ने आत्महत्या कर ली है। सोमवार की रात मध्य प्रदेश के इंदौर में स्थित अपने आवास पर एक्ट्रेस ने फांसी लगा ली। हालांकि परिजन मंगलवार सुबह उसे फांसी से लटकते देख तुरंत अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत की पुष्टि की गई। 

एक्ट्रेस ने सुसाइड करने से चंद मिनट पहले सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपनी जिन्दगी से जुड़ी कुछ बातें साझा करते हुए लिखा, 'जब आपके सपने टूट जाते हैं तो उससे बड़ी दरिद्रता और कुछ नहीं हो सकती।'

प्रेक्षा ने चार दिन पहले खींची गई एक सेल्फी फोटो को आखिरी बार अपने फैन्स के साथ साझा किया था। प्रेक्षा मेहता क्राइम पेट्रोल, लाल इश्क, मेरी दुर्गा जैसे टीवी धारावाहिकों में काम कर चुकी है। टीवी दर्शकों के अलावा उसने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म पैड मैन में अपने किरदार से दर्शकों का दिल जाता था।

इसे भी पढ़ें : 

प्रेमिका की हत्या के बाद करनी पड़ी 9 लोगों की हत्या, ये है वरंगल की मर्डर मिस्ट्री
 
प्रेक्षा के रिश्तेदारों की मानें तो लॉकडाउन की वजह से वह अपने भविष्य को लेकर काफी डरी हुई थी और उसी कारण उसने आत्महत्या की होगी। गौरतलब है कि लॉकडाउन के कारण वित्तीय समस्याएं बढ़ जाने से हाल ही में टीवी एक्टर मनमीत ग्रीवाल ने आत्महत्या कर ली थी। 19 मार्च को टीवी और फिल्म की शूटिंग पर रोक लगाने से अनेक एक्टर और टेक्निशियनों के भविष्य खतरे में पड़ा हुआ है।

Advertisement
Back to Top