रिश्ते में भाई-बहन भागकर करना चाहते थे शादी, परिवार को पता चली बात और फिर...

Cousin Brother Sister Love Affair Killed in Chhattisgarh - Sakshi Samachar

झूठी शान की खातिर हत्या

लड़के को कजिन बहन से हुआ प्यार

दोनों एक-दूसरे से करना चाहते थे शादी

दुर्ग : एक परिवार ने झूठी शान की खातिर अपने ही घर के बच्चों को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया। हॉरर किलिंग की इस दिल दहला देने वाली घटना ने सभी को हैरान कर दिया है। परिवार ने अपने ही घर के बच्चों को प्यार करने की सजा दी है।

दरअसल, 21 साल के लड़के को अपनी ही कजिन बहन से प्यार हो गया था। दोनों के बीच लव-अफेयर चल रहा था। घर वालों को यह बात नागवार गुजरी। अपनी इज्जत बचाने के लिए घर वालों ने कथित तौर पर दोनों को जहर देकर मार दिया। यह घटना छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले की है। पुलिस ने भी इस पूरी घटना को हॉरर किलिंग माना है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि श्री हरि नाम के लड़के का अपनी कजिन बहन से लव अफेयर चल रहा था। इस बात से घर के अन्य सदस्य काफी नाराज थे। बात बाहर न जाए इसलिए शनिवार को घर के दो सदस्यों ने लड़के और लड़की को जहर देकर मार दिया। दोनों कृष्णा नगर इलाके में रहते थे।

भिलाई नगर के पुलिस अधीक्षक अजीत यादव ने कहा कि जहर देकर मारने का मामला शनिवार का है, जिसके बाद आरोपी की पहचान श्री हरि के चाचा रामू और एश्वर्या के भाई चरण के रूप में की गई है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि लड़का और लड़की कुछ दिन पहले ही घर से भाग गए थे। परिवार वालों ने दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में लिखवाई थी। कुछ दिन बात दोनों के चेन्नई में होने की सूचना मिली और उन्हें वापस लाया गया था।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने लड़का-लड़की को जहर देकर मारने की बात को स्वीकार कर लिया है। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन परिवार इसके खिलाफ था। फिलहाल दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। पुलिस मामले की और छानबीन कर रही है।

Advertisement
Back to Top