ओडिशा विधानसभा के बाहर दंपति ने की आत्मदाह की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Couple tried to commit suicide outside Odisha Legislative Assembly - Sakshi Samachar

बच्ची की हत्या के मामले में नहीं मिला न्याय

दंपति ने अपने ऊपर डाला केरोसिन

कृषि मंत्री अरुण साहू पर लगाया आरोप

भुवनेश्वर : भुवनेश्वर (Bhubaneswar) में ओडिशा विधानसभा (Odisha Legislative Assembly) के सामने मंगलवार को उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक दंपति ने आत्मदाह (Suicide) करने की कोशिश की। ये दंपति नयागढ़ जिले से भुवनेश्वर आया था। दंपति का आरोप है कि उसकी 5 साल की बच्ची के कथित अपहरण और हत्या के मामले में उसे न्याय नहीं मिला है।

जब दंपति ने अपने ऊपर केरोसिन तेल डाल कर खुद को जलाने की कोशिश की, तो वहीं पास खड़े सुरक्षा बलों ने दौड़ कर उनके हाथ से माचिस छीन ली और आग लगाने से रोक दिया। दंपति की पहचान अशोक साहू और सौदामिनी साहू के रूप में हुई है, जो नयागढ़ जिले के जादूपुर गांव से आए थे। पुलिस ने साहू दंपति को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई
दंपति का आरोप है कि पुलिस ने उनकी बेटी के जुलाई में हुए अपहरण और फिर हत्या के मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। दंपति के मुताबिक उनकी बेटी का शव उनके घर के पीछे मिला था। उसकी किडनी और आंखें निकाल ली गई थी।

इसे भी पढ़ें : 

14 साल की लड़की के साथ चार लोगों ने किया गैंगरेप, अपने दोस्त के साथ गई थी बाहर घूमने

सौदामिनी साहू ने आरोप लगाया कि राज्य के कृषि मंत्री अरूण साहू आरोपी को बचा रहे हैं। उसने कहा, हमारी बेटी की बड़ी बेरहमी से हत्या की गई है। बाबुली नायक और उसके साथियों ने मेरी बेटी की हत्या की है। अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं और मंत्री अरुण साहू उनको बचा रहे हैं, क्योंकि वह उनके मित्र हैं। 

Advertisement
Back to Top