कांस्टेबल ने हेड क्वार्टर्स में किया लड़की का रेप, बनाया वीडियो

Constable suspended for Molesting girl in Headquarters in Tamilnadu  - Sakshi Samachar

चेन्नई : युवती से करीबी रिश्ते बनाते हुए चोरी-छिपे निकाला गया वीडियो दिखाकर बार-बार उसका बलात्कार करने के आरोप में एक पुलिस कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है।

चेन्नई के अंबत्तूर की रहने वाली एक युवती (21) ने 28 अगस्त को वेलूरु स्थित महिला थाने में कॉंस्टेबल के खिलाफ शिकायत की है, जिसमें कहा गया है कि वेलुरु सेंट्रल जेल में कार्यरत कांस्टेबल गणेश कुमार से उसका फेसबुक के जरिए परिचित हुआ था और यही परिचय प्यार में बदल गया। उसने बताया कि वह गत फरवरी में गणेश के बुलाने पर अंबत्तूर से वेलुरु पहुंची थी। 
गणेश कुमार उसे पुलिस हेड क्वार्र्टर्स ले गया और कोल्ड ड्रिंक्स में नशा मिलाकर दिया। इस बात से अंजान पीड़िता जब कूल ड्रिंक्स पीकर बेहोश हो गई तो गणेश ने उसके साथ रेप किया और उसका वीडियो भी निकाला।  उसी वीडियो को दिखाकर कई बार उसके साथ बलात्कार किया।

पीड़िता ने जब गणेश से शादी करने को कहा तो वह किसी दूसरी युवती से शादी करने को तैयार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसके खिलाफ कार्रवाई करने की बजय उसका तबादला  वंदवासी सबजेल में कर दिया गया। इसके बाद भी गणेश पीड़िता को अकसर फोन पर धमकाने लगा।

युवती ने जब गणेश के साथ अपना वीडियो दिखाया तो पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। गणेश कुमार के पिछले एक महीने से फरार होने की खबर है। पीड़ित युवती की शिकायत केबाद जेल के उच्चाधिकारियों ने गणेश कुमार को निलंबित करते हुए संबंधित आदेश जारी कर दिया है।
 

Advertisement
Back to Top