कोचिंग संचालक ने महिला टीचर का बनाया अश्लील वीडियो, वायरल करने की दी धमकी

Coaching Operator Made Woman Objectionable Video In Patna  - Sakshi Samachar

पटना : बिहार की राजधानी पटना से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां  62 साल के कोचिंग संचालक ने एक महिला का अश्लील वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देता था। यह महिला इसके कोचिंग में पढ़ाती है। मामला सामने आने के बाद कुदमकुआं पुलिस ने 62 साल के केपी यादव को गिरफ्तार किया है।
पकड़ा गया आरोपित लंगरटोली का ही रहने वाला केपी यादव है।

पीड़ित महिला की मानें तो आरोपित पोस्टल पार्क इलाके में कोचिंग चलाता है। आरोप है कि कुछ दिन पूर्व आरोपित ने उसे अपने पास बुलाया और  झांसा देकर उसका वीडियो बना लिया। बाद में आरोपित वायरल करने की धमकी देकर ब्लैक मेल करने लगा। महिला टीचर का आरोप है कि अधेड़ अश्लील वीडियो दिखाकर शारीरिक संबंध बनाने को कहता है और पैसे की डिमांड करता था। 

रविवार की दोपहर महिला सब्जी खरीदने बाजार गयी तो आरोपित उससे मारपीट करने लगा। इसपर महिला ने अपने बेटे को बुलाया। दोनों के बीच बाजार में मारपीट होने लगी। पुलिस को देख आरोपित वहां से भाग गया। बाद में महिला थाने पहुंची और आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करायी। 

इसके बाद हरकत में आयी पुलिस ने छापेमारी कर आरोपित को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। कदमकुआं थाना प्रभारी निशिकांत निशि ने बताया कि कोर्ट में पेशी के बाद आरोपित कोचिंग संचालक को जेल भेजा जाएगा।

Advertisement
Back to Top