शौच के लिए जा रही थी नाबालिग, चाकू की नोक पर दो युवकों ने किया गैंगरेप

Class 9th Student Gang Raped By Two Man In Muzaffarpur  - Sakshi Samachar

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर से एक बार फिर शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 15 की नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरप्तार कर लिया है। यह घटना गायघाट थाना क्षेत्र के बेनीबाद ओपी इलाके के एक गांव की है।

बताया जा रहा है कि लड़की शौच के लिए घर से निकली थी। तभी दो युवकों ने चाकू की नोंक पर उसके साथ गैंगरेप किया। जिनकी पहचान वीरेंद्र और रंजन के रूप में हुई है। आरोपी लड़की को वहीं बेहोश छोड़कर मौके से फरार हो गए। उसे होश आया और उसने घर जाकर सारी बात अपनी मां को बताई। फिर परिजनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की। वहीं इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तुरंत ही रंजन नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया। और दूसरे की तलाश की जा रही है। वहीं पीड़िता का मेडिकल चेकअप के लिए एसकेएमसीएच अस्पताल भेजा गया।  

पुलिस के मुताबिक, शाम के समय लड़की शौच के लिए निकली थी। पहले से घात लगाए रंजन और वीरेंद्र ने उसे पकड़ लिया और दुपट्टा से लड़की का मुंह बांध दिया। फिर चाकू दिखाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। फिर आरोपी लड़की को बेहोश छोड़कर मौके से फरार हो गए। थोड़ी देर बाद उसे होश आया और उसने घर जाकर सारी बात अपनी मां को बताई। इसके बाद परिजनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की।  

घटना से गांव में तनाव है। घटना की पुष्टि करते हुए बेनीबाद ओपी प्रभारी राजकुमार ने बताया कि पीड़िता की ओर से आवेदन दिया गया है जिसमें गैंगरेप का आरोप है। गिरफ्तार एक आरोपित से पूछताछ चल रही है। छात्रा को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां उसका मेडिकल टेस्ट भी कराया जाएगा। फिलहाल उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। दूसरे फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Advertisement
Back to Top