चित्रकूट में नशीला पदार्थ खिला कर किया रेप, फिर महीने भर चलता रहा ब्लैकमेलिंग का सिलसिला

 up chitrakoot man raped girl for one month after blackmailing  - Sakshi Samachar

किशोरी को नशीला पदार्थ खिला कर रेप

एक माह तक चलता रहा ब्लैकमेल कर रेप का सिलसिला

पीड़िता की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार 

चित्रकूट : उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले में  पहाड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में दलित किशोरी से एक माह तक कथित रूप से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
पहाड़ी थाना के प्रभारी निरीक्षक सुशीलचंद्र शर्मा ने गुरुवार को बताया कि  गांव के रहने वाले युवक नंदू उर्फ कामता आरख  को गिरफ्तार किया गया है । इस युवक पर आरोप है कि युवक सोलह साल की एक दलित लड़की को ब्लैकमेल कर उसके साथ एक माह तक दुष्कर्म करता रहा । जिसे  गिरफ्तार करने के बाद  न्यायालय के सामने पेश किया गया, और वहीं से से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक "बुधवार को अपनी बड़ी बहन के साथ थाने आई दलित किशोरी ने पुलिस के सामने सारे मामले का खुलासा कर दिया । किशोरी ने बताया कि पहले तो करीब एक माह पहले युवक ने उसे नशीला पदार्थ खिलाया, और उसके बेसुध होने के बाद उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। किशोरी ने पुलिस को बताया मामला इतने पर ही खत्म नहीं हुआ युवक ने अब उसे ब्लैक मेल करना भी शुरू कर दिया था। इसके साथ ही जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ लगातार एक माह तक रेप करता रहा । 

इसे भी पढ़ें :

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने 2823 फर्जी शिक्षकों की बर्खास्तगी को सही ठहराया, कहा- वसूली की भी हो कार्रवाई​

मामला जब हद से आगे बढ़ गया, तो पीड़िता ने पूरे मामले को  अपनी बहन को बताया और उसकी मदद से पुलिस के सामने पहुंच कर पूरे मामले का खुलासा किया। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया । अब पुलिस आगे की तफ्तीश कर रही है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है । 

Advertisement
Back to Top