BCCL का अधिकारी ले रहा था रिश्वत, सीबीआई ने रंगेहाथ किया गिरफ्तार

cbi arrested officer of BCCL taking bribe of three thousand rupees - Sakshi Samachar

BCCL का अधिकारी गिरफ्तार

कर्मचारी से ले रहा था 3 हजार की रिश्वत

शिकायत पर CBI ने किया गिरफ्तार 

नई दिल्ली :  केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मंगलवार को कहा कि उसने बीसीसीएल के एक अधिकारी को भ्रष्टाचार के एक मामले में गिरफ्तार किया है।सीबीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उन्होंने झारखंड के धनबाद में बीसीसीएल के श्रमिकों की उपस्थिति संबंधी मामलों को देखने वाले अधिकारी किशोरी प्रसाद राउत को 3,000 रुपये रिश्वत मांगने और स्वीकार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

उन्होंने कहा कि राउत के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिनके खिलाफ एक शिकायत मिलने के बाद यह कार्रवाई की गई है। उक्त व्यक्ति उपस्थिति क्लर्क के तौर पर कार्यरत है। सीबीआई अधिकारी ने कहा कि यह आरोप लगाया गया है कि आरोपी ने शिकायतकर्ता से सिक लीव (बीमारी के लिए छुट्टी) या राष्ट्रव्यापी बंद के बाद ड्यूटी पर लौटने के एवज में 3,000 रुपये की रिश्वत मांगी थी।

केंद्रीय एजेंसी के अधिकारी ने कहा, सीबीआई ने एक जाल बिछाया और मंगलवार को आरोपी को शिकायतकर्ता से 3,000 रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा। उन्होंने कहा कि छानबीन के बाद आरोपी के पास से रिश्वत के इरादे से संबंधित दस्तावेजों को भी बरामद किया गया है।

इसे भी पढ़ें :

शोएब अख्तर को सलमान मे दिखता है अपना अक्स, बोले बॉयोपिक में सलमान खान करें लीड रोल​

आरोपी को अब धनबाद में सीबीआई मामलों के विशेष न्यायाधीश के समक्ष पेश किया जाएगा। अधिकारी ने कहा कि एजेंसी ने कोरोनावायरस की स्थिति को देखते हुए सभी तरह की सावधानियों का पालन किया है।
 

Advertisement
Back to Top